बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पहली बार होगा श्याम स्टील प्रस्तुत “फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स 2024, कुमार सानू, अलका याग्निक, मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ, पवन, खेसारी, रितेश पांडेय होंगे मुख्य आकर्षण

पटना में पहली बार होगा श्याम स्टील प्रस्तुत “फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स 2024, कुमार सानू, अलका याग्निक, मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ, पवन, खेसारी, रितेश पांडेय होंगे मुख्य आकर्षण

 PATNA :: बिहार की धरती पर पहली बार “फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स 2024” का आयोजन पटना के बापू सभागार में 28 जनवरी को आयोजित किया जा रहा है. इसकी जानकारी आज पटना में एक प्रेस कांफ्रेंस कर इम्पा अध्यक्ष सह यशी फिल्म के अभय सिन्हा,  श्याम स्टील के ऑनर ललित वेरिवाल, फिलमची भोजपुरी के राजीव मिश्रा, कपिल शर्मा शो फेम अली असगर, अभिनेत्री नीलम गिरी, श्रुति राव, रक्षा गुप्ता, सिंगर स्नेह गुप्ता, पंचायत वेब सीरिज फेम अभिषेक झा, शालिनी क्वीन और शिल्पी रघवानी ने दी. उन्होंने बताया कि मुम्बई, दुबई और लंदन जैसे बड़े जगहों पर होने वाला अवार्ड शो इस बार बिहार की धरती पर क्षेत्रीय फिल्म चैनल फिलमची भोजपुरी, श्याम स्टील और यशी फिल्म्स अभय सिन्हा के द्वारा किया जा रहा है. 

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में श्याम स्टील के निदेशक ललित वेरिवाल ने कहा कि भोजपुरी के साथ श्याम स्टील का संबंध पुराना रहा है. इस परम्परा को आगे बढाते हुए हमने इस बार इस बड़े  म्यूजिकल अवार्ड को पटना में करने का फैसला लिया, ताकि भोजपुरी को अपनी धरती पर भी सम्मान मिले. वहीँ, इम्पा अध्यक्ष अभय सिन्हा ने कहा कि इस अवार्ड शो में 28 जनवरी को यानी कल एक से बढ़कर एक फ़िल्मी सितारे पटना की सरजमीं पर उतरेगी. इसके लिए सारी तैयारियां कर ली गयी है. पटना वासी होकर मुझे इससे गर्व हो रहा है और इसलिए मैं पटनावासियों से से शो को सफल बनाने का आग्रह करूँगा. फिलमची भोजपुरी के राजीव मिश्रा ने कहा, ''संगीत ने हमेशा दर्शकों को आकर्षित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स उद्योग को सम्मानित करने की हमारी पहल है, और हम इंडस्ट्री और दर्शकों दोनों से निरंतर समर्थन की आशा करते हैं. 

आपको बता दें कि 28 जनवरी को पटना के बापू सभागार में संगीत की एक यादगार महफ़िल सजने वाली है, जिसमें बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू, अलका याग्निक, मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, रितेश पांडेय के साथ अभिनेता अली असगर, संकेत भोसले, मोनालिसा (अंतरा बिस्वास) के साथ आम्रपाली दुबे, अरविंद अकेला कल्लू, प्रवेश लाल यादव और भी कई बड़े सितारे इसमें शामिल होंगे.   

IN10 मीडिया नेटवर्क के तहत क्षेत्रीय फिल्म चैनल फिलमची भोजपुरी, श्याम स्टील द्वारा प्रस्तुत और अदानी विल्मर के फॉर्च्यून सोयाबीन ऑयल द्वारा सह-संचालित पहला फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स पिछले साल मनाई गई, भोजपुरी फिल्म उद्योग की 60वीं वर्षगांठ की याद दिलाने वाला है। फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स के आयोजन का मकसद भोजपुरी संगीत जगत में पहली बार भोजपुरी संगीत बिरादरी में कलाकारों और संगीतकारों के उत्कृष्ट योगदान को पहचानना और उन्हें सम्मानित करना है। अपनी शैली की व्यापक लोकप्रियता के बावजूद, यह पहल उद्योग के भीतर स्वीकृति और प्रशंसा की दीर्घकालिक आवश्यकता को स्वीकार करने वाला होगा।   

श्याम स्टील के बारे में

नवाचार में नई रौशनी और प्रतिबद्धता की एक प्रतिकृति के रूप में, श्याम स्टील एक प्रमुख नाम है जो प्राथमिक TMT स्टील बार्स क्षेत्र में उत्कृष्टता का परिचायक है, जिसने 70 वर्षों का विरासत बनाए रखा है। गुणवत्ता के प्रति अपने अटूट समर्पण के लिए प्रमुखता प्राप्त करने पर शौर्य की उच्चता में श्याम स्टील गर्वित है, जो सतत रूप से हरित प्रमाणपत्र को धारित करता है, स्थापित करते हुए स्थल पर स्थानांतरण कर रहा है।

एक उदाहरण के रूप में, श्याम स्टील का सफर उत्कृष्टता की खोज में अटल रहा है। सात दशकों से अधिक का यह समय साकार करते हुए, संगठन ने समाचार में समझाया गया है और सुधारा है, स्थाई रूप से इस्टील निर्माण में तकनीकी उन्नति के मुख्यांक में रहा है।

श्याम स्टील की सफलता का आधार गुणवत्ता में नहीं है बल्कि इसके प्रति अटूट समर्पण में है। प्रत्येक प्राथमिक TMT स्टील बार जो उत्पन्न होता है, उसपर कठिन परीक्षण किया जाता है, सुनिश्चित करते हुए कि यह न केवल उद्योग के मानकों को पूरा करता है बल्कि उन्हें पार करता है। इस उत्कृष्टता के समर्पण ने श्याम स्टील को अनगिनत ग्राहकों के विश्वास के लिए पुनर्निर्मित किया है, जिससे यह राष्ट्रभर में निर्माण परियोजनाओं के लिए पसंदीदा बन गया है।

श्याम स्टील को अलग करने वाली बात सिर्फ इसका अनुभव ही नहीं है, बल्कि यह सुस्ती दृष्टिकोण के प्रति एक आगे की दृष्टि है। ग्रीन प्रो प्रमाणपत्र व्यक्ति के प्रवृत्ति को ध्यान में रखता है, जिसमें उसका पर्यावरण के प्रति जिम्मेदारी शामिल है। श्याम स्टील के उत्पादन प्रक्रियाएं संसाधन कुशलता और पर्यावरण संरक्षण पर बल देती हैं, जिससे यह आपको सततता के लिए स्टील उत्पादन में एक पुनरावृत्ति स्थापित करता है।

Suggested News