बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लड़की को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर किया गैंगरेप, पांच दोस्तों ने सेक्स करते बनाया वीडियो , घर और जंगल में ले जाकर भी किया गंदा काम

लड़की को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर किया गैंगरेप, पांच दोस्तों ने सेक्स करते बनाया वीडियो , घर और जंगल में ले जाकर भी किया गंदा काम

DESK: पहले नाबालिग लड़की को प्रेमपाश में फंसाया, फिर बुलाया मिलने के लिए और कर दिया मानवता को भी शर्मसार करने वाली कांड. प्रेमी ने न सिर्फ लड़की के साथ दुष्कर्म किया वरन अपने दोस्तों को बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया. प्रेमी के पांच दोस्तों ने उसकी प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया. यहीं नहीं  हैवानों ने इसका वीडियो भी बना लिया.

आरोपी ने नाबालिग प्रेमिका को झारखंड के धनबाद के दुहाटांड़ 10 जून की रात को बुलाया और वहां अपने पांच  दोस्तों के साथ मिल कर गैंगरेप किया. 14 साल की रेप पीड़िता किशोरी ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के दौरान मोबाइल से वीडियो भी बनाया जा रहा था.

झरिया इलाके की रहने वाली किशोरी ने बताया कि दुहाटांड़ के नाबालिग लड़के से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी ने मिलने बुलाया था. आरोपी लड़के रात के अंधेरे में किशोरी को पास की झाड़ी में ले गए. वहां बारी-बारी से लड़के किशोरी के साथ ज्यादती कर रहे थे. एक लड़का इस हैवानियत का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर रहा था. इसी बीच स्थानीय लोगों को इसकी भनक लगी तो लोग वहां पहुंच गए. लोगों को देख कर लड़के वहां से भाग गए. भागने के दौरान एक आरोपी का मोबाइल वहीं गिर गया. मोबाइल में गैंगरेप का वीडियो भी मिला है. पुलिस ने नाबालिग प्रेमी के अलावा उसके दोस्त चंदन कुमार साव को चिह्नित कर लिया है।.सभी आरोपियों के खिलाफ किशोरी के बयान के आधार पर गैंगरेप व पॉक्सो की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी भी की जा रही है. धनसार थाना प्रभारी का कहना है कि किशोरी के साथ गैंगरेप की बात सामने आई है. कुकर्मियों को जल्दी हीं गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Suggested News