बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार दिव्यांग क्रिकेट की पहली जीत : कप्तान आसित की हैट्रिक से बिहार ने झारखंड को हराया, 102 रन पर सिमट गई पूरी टीम

बिहार दिव्यांग क्रिकेट की पहली जीत : कप्तान आसित की हैट्रिक से बिहार ने झारखंड को हराया, 102 रन पर सिमट गई पूरी टीम

PATNA: राजस्थान के उदयपुर में चल रहे तृतीय राष्ट्रीय दिव्यांग T-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के लीग मैच में बिहार ने झारखंड को 27 रनों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए। पंकज ने सर्वाधिक 37 रनों का योगदान दिया।

वहींं जवाब में रनों का पीछा करने उतरी झारखंड की टीम की शुरूआत खराब रही। बृजमोहन और शुवलेश ने नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की। बाद में कप्तान आसित तथा अमित की फिरकी के आगे झारखंड की टीम खराब शुरूआत से उबर नहीं पाई और पूरी टीम 19 ओवरों में 102 रनों पर सिमट गई। कप्तान आसित ने हैट्रिक विकेट लिया। हैट्रिक लेने वाले कप्तान आसित को मैन आफ द मैच घोषित किया गया। 

डिफरेंटली एबल्ड क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने टीम को जीत के लिए शुभकामना दी तथा तमिलनाडु का खिलाफ होने वाले मैच में भी अच्छा प्रदर्शन करने का उम्मीद जताया। वहीं डिफरेंटली एबल्ड क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के उपाध्यक्ष कुमार आदित्य ,सचिव रणजीत कुमार, कार्यकारी सदस्य अमित कुमार सिंह अलका गुप्ता, अभय कुमार ,पूर्वी बिहार के अध्यक्ष एवं अधिवक्ता रमन कुमार, मुंगेर प्रमंडल के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता प्रोफेसर अनिल भूषण ,सारण  प्रमंडल के अध्यक्ष मणिकांत पांडे,समस्तीपुर जिले के अध्यक्ष डॉ. राहुल मनहर ,शुभम कुमार समेत बिहार के तमाम क्रिकेट प्रेमी बिहार दिव्यांग क्रिकेट टीम की पहली जीत पर शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

Suggested News