बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नदी में लकड़ी छानने गए मछुआरे फंसे, रक्षक बन आए खड्डा एसडीएम, चारों युवकों की बचाई गई जान

नदी में लकड़ी छानने गए  मछुआरे फंसे, रक्षक बन आए खड्डा एसडीएम, चारों युवकों की बचाई गई जान

बेतिया- गंडक नारायणी नदी में गुरुवार की रात लकड़ी छानने गये युवकों का नाव नदी पर बने पुल के पाया से टकरा गया जिससे  नाव गंडक नदी में पलट गई.  चारों युवक किसी तरह तैर कर पुल के चबूतरे पर पहुंच कर चिल्लाना किया . पास में स्थित मंदिर के पुजारी ने निकटवर्ती यूपी पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी. रक्षक बन आये खड्डा एसडीएम ने चारो युवकों की जान बचाई. 

प•चम्पारण के बगहा पुलिस जिला के गंडक नारायणी नदी में बगहा के चार मजदूरों की जान तब आफत पर बन आई जब लकड़ी छानने के क्रम में उत्तरप्रदेश के खड्डा थाना अंतर्गत पनियहवा क्षेत्र में उनकी छोटी नाव नदी की तेज धारा में टूट गई. चारों मजदूरों ने किसी तरह तैर कर पूल के स्लैब पर शरण लिया जिसके बाद हनुमानगंज थाना की पुलिस और खड्डा एसडीएम के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच उन मजदूरों का रेस्क्यू किया.

बता दें की इन चारों मजदूरों की पहचान बगहा के कैलाशनगर स्थित वार्ड 8 के शैलेश, भुआली , राजकुमार और लोहा सहनी के रूप में हुई है. खड्डा के एसडीएम ऋषभ पुंडीर ने बताया की नाव पर लकड़ी लादकर लौटते समय उनकी नाव टूट गई और ये सभी पानी में डूबने लगे. जब सूचना मिली तो मैं खुद एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कराया. सभी को सुरक्षित उनके घर वापस भेज दिया गया है.

रिपोर्ट- आशिष कुमार


Suggested News