बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंगाल टाइगर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, 3 लाख रुपया कैश, पिस्टल व लैपटॉप बरामद

बंगाल टाइगर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, 3 लाख रुपया कैश, पिस्टल व लैपटॉप बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बंगाल टाइगर गिरोह के पांच गुर्गों को पुलिस ने धर-दबोचा है। सभी दिल्ली भागने की फिराक में थे, तभी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सभी को पकड़ लिया। 29 अगस्त, बुधवार की देर पुलिस को सूचना मिली कि बंगाल टाइगर गिरोह के पांच सदस्य एनएच 28 पर दुबौली बांध के पास दिल्ली जानेवाली बस में सवार हैं। 

बंगाल टाइगर गिरोह के पांच गुर्गे गिरफ्तार

सूचना की पुष्टि होते ही पुलिस ने छापेमारी कर सभी को धर-दबोचा। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। छापेमारी का नेतृत्व चकिया के डीएसपी शैलेन्द्र कुमार कर रहे थे। गिरफ्तार अपराधियों में मुजफ्फरपुर के कांटी थाना के पानापुर करियात गांव का राहुल कुमार, विशाल कुमार उर्फ लाल, दीपक कुमार व हिमांशु कुमार शामिल है। साथ ही तरुण कुमार सूरतपुरा सही का निवासी बताया जा रहा है। 

3 लाख कैश के साथ मिले कई अन्य सामान

अपराधियों के भागने की सूचना डुमरियाघाट पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम बनाकर छापेमारी की और सभी को धर-दबोचा। पुलिस ने अपराधियों के पास से 3 लाख 14 हजार हार्ड कैश, 7.65 एमएम का एक पिस्टल, एक मैगजीन, चार जिंदा कारतूस व मुजफ्फरपुर के सदर थाना से चोरी के दो लैपटॉप बरामद किया।

फिरौती नहीं मिलने पर उतारा मौत के घाट

पकड़े गये अपराधियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि विगत 10 अगस्त को अपने ग्रामीण रघु कुमार का फिरौती की रकम के लिए अपहरण किया था। तीसरे दिन फिरौती की रकम नहीं मिलने पर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी थी और लाश को नदी में फेंक दिया था।

फिर 27 अगस्त को मुजफ्फरपुर के भगवानपुर स्थित अल्हीरा कॉम्प्लेक्स में इन्टेक्स ट्रांसपोर्टेशन कोरियर प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के ऑफिस से पांच लाख रुपये व लैपटॉप के साथ अन्य सामान चोरी किए थे। अपहरण के मामले में अपराधियों पर कांटी थाना में कांड संख्या 486/18 दर्ज है। छापेमारी टीम में डुमरियाघाट थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे व पुअनि अमित वर्मा के साथ-साथ थाना के सभी अधिकारी के अलावे पुलिस के जवान शामिल थे। गिरफ्तार चारों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Suggested News