हेरोइन का तस्करी करते पांच बदमाश पकड़ाए, एनएच पर जांच के दौरान हुई कार्रवाई, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त

हेरोइन का तस्करी करते पांच बदमाश पकड़ाए, एनएच पर जांच के दौरान हुई कार्रवाई, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले के  बारुण थाना क्षेत्र की पुलिस ने आज गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में हेरोइन के साथ पांच तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि डेहरी ऑन-सोन के तरफ से औरंगाबाद की ओर ड्रग्स  लेकर आ रहे है। इस सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक  औरंगाबाद के निर्देशानुसार अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सदर गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। 

इस टीम द्वारा बारुण थाना अन्तर्गत केशव मोड के समीप जीटी रोड के उत्तरी लेन पर सघन वाहन जाँच चलाया गया। जाँच के काम में डेहरी की और से आ रहे दो मोटरसाइकिल पर सवार कुल 5 व्यक्ति पकड़े गये जिनके पास  भारी मात्रा में हेरोइन बरामद किया गया। इसके  बाद बारुण थाना कांड सं० 171/22 दिनाम 28.04.22 धारा- 08/21  एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है। 

उक्त तस्करों से  पूछताछ करने पर इनके द्वारा बताया गया कि ये लोग सासाराम से हीरोइन लाकर औरंगाबाद शहर व आस-पास में पुडिया बनाकर काफी समय से बेचने का काम करते है।एसपी ने कहा कि पकड़े गए सभी पांचों तस्कर नाबालिग हैं और काफी दिनों से हीरोइन का तस्करी कर रहे हैं।इस अभियान में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा सहित अन्य लोग शामिल थे।जिसे पुरस्कृत किया जायेगा।



Find Us on Facebook

Trending News