बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओझा-गुनी का आरोप लगाकर जमकर मारपीट, गर्भवती महिला समेत पांच लोग घायल

ओझा-गुनी का आरोप लगाकर जमकर मारपीट, गर्भवती महिला समेत पांच लोग घायल

नवादा में अंधविश्वास के चक्कर में आकर एक ही परिवार में जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।  7 महीना की गर्भवती महिला सहित पांच लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई है. बता दें कि आप पूरा मामला गुरुवार की देर रात का है. जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में ओझा का आरोप लगाकर इसी परिवार के पांच लोगों के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.

 सभी घायलों को नवादा की सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बताया जाता है कि गांव की ही गोतिया में रहे चचेरे भाई नहीं अपने ही भाई पर ओझा का आरोप लगाकर परिवार के साथ मारपीट किया है. चाहत 7 महीना की एक महिला गर्भवती है.जिसकी हालत भी गंभीर बताई जा रहा है.

 पीड़िता ने बताया है कि बगल के चाचा के घर एक बच्ची की तबीयत खराब हो गई और खराब होने के बाद चाचा के द्वारा मेरे पिताजी को ओझा बात कर घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम देने लगे जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो हमारे परिवार के पास सदस्यों के साथ लाठी डंडा से  पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया है और फिर परिवार के सभी सदस्य अस्पताल में जाकर इलाज करवा रहे हैं. हमारे पिता पर गलत आरोप लगाकर ओझा बात कर अक्सर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है.

 3 साल पहले भी मेरे चाचा के घर में किसी की मौत हो गई थी उसे समय भी मेरे पिता पर ओझा बात कर मारपीट की गई थी. हमारे पिता किसी प्रकार का कोई ओझा नहीं है और कोई भी चाचा के घर में बीमार होता है तो मेरे घर पर ही शहर कर मारपीट किया जाता है. इस पूरे मामला की जानकारी मुफस्सिल थाना को दी गई है. मुफतुल थाना प्रभारी दीपक राउत ने कहा है कि आवेदन प्राप्त होने के बाद मामला की जांच करते हुए कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. फिलहाल पांच व्यक्ति अस्पताल इलाज करवाने के लिए गए हैं.

Suggested News