बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिवॉल्वर लहराना बन गया फैशन, कभी शादी में चलाते हैं गोलियां, कभी गाड़ी चलाते समय दिखाते हैं पिस्टल, वीडियो वायरल

रिवॉल्वर लहराना बन गया फैशन, कभी शादी में चलाते हैं गोलियां, कभी गाड़ी चलाते समय दिखाते हैं पिस्टल, वीडियो वायरल

GOPALGANJ : गोपालगंज में हथियार लहराने और वायरल करने का आये दिन नए मामले आ रहे हैं।कभी नार्तिकियो के साथ डांस करने तो कभी फिल्म स्टाइल में दबंगता दिखाने का तरीका अपनाया गया है। एक युवक ने अपनी चारपहिया वाहन को चलाते हुए भोजपुरी गाने पर हथियार लहरा रहा है...करीब दो मिनट के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी में वायरल किया गया है...इस वायरल वीडियो पर स्वयं एसपी ने संज्ञान लेते हुए जांच कर करवाई करने का आदेश जारी किया है।

लग्जरी कार की बोनट पर रखा तमंचा रखा है।भोजपुरी गाने की डिस्को म्यूजिकऔर सरपट दौड़ती कार। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में दिख रहे इस सख्श का नाम पवन मिश्र है, जो कटेया थाने के रामदास बगही गांव निवासी अवधेश मिश्रा का पुत्र बताया जा रहा...चेहरे पर काला चश्मा और एक हाथ से स्टेयरिंग और दूसरे हाथ में तमंचा लेकर झूम रहे इस युवक के चेहरे पर तनिक भी खाकी का खौंफ नहीं है।



साथ में पवन के साथी भी गाड़ी में मौजूद

तमंचा के साथ निकली इस कार में ड्राइव कर रहे युवक पवन मिश्र के अलावा उसके दोस्त भी हैं, जो तमंचा के साथ दबंग स्टाइल का वीडियो बना रहे हैं...एक हाथ से कार की स्टेयरिंग संभलता ये युवक दूसरे हाथ में तमंचा लेकर उंगलियों पर ट्रिगर को घूमाता और भोजपुरी गाने की म्यूजिक पर मदहोश होकर झूमता भी है...कार की स्पीड भी कम नहीं है...लिहाजा तमंचा का ट्रिगर दबा या फिर कार की स्टेयरिंग जरा सा भी घूमा तो कितना बड़ा हादसा हो सकता था, अंदाजा लगाया जा सकता है।

मामले में एसपी आनंद कुमार ने इस वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए बताया कि कार की बोनट पर हथियार रखकर वीडियो बनाया गया है। जो कटेया थाना क्षेत्र का है।कटेया थाने को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिये हैं।हथियार किसका है, पुलिस पता लगा रही है। एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

Suggested News