बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोहरे का कहर, हाइवा ने बैलगाड़ी को ठोका, वृद्ध और दो बैलों की मौत, लोगों ने जमकर काटा बवाल

कोहरे का कहर, हाइवा ने बैलगाड़ी को ठोका, वृद्ध और दो बैलों की मौत, लोगों ने जमकर काटा बवाल

MOTIHARI: बिहार में रफ्तार का कहर अक्सर देखने को मिलता रहता है। वहीं ठंड के मौसम में कोहरे के कारण सड़क हादसों में बढ़ोतरी हुई है। एक बार फिर मोतिहारी में कोहरे का कहर देखने को मिला है। कोहरे के कारण हाइवा ट्रक और बास लदी बैल गाड़ी में जबरदस्त टक्कर हुआ। टक्कर में एक वृद्ध की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

वहीं जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में बैल गाड़ी पलटने से दोनों बैलों की भी मौत घटना स्थल पर हो गयी। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। 

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस शव को बरामद कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझने में जुटी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। वहीं घायल का इलाज जारी है। वृद्ध की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने बैलों के शव को भी कब्जे में ले लिया है। 

दरअसल, घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अग्रवाल मशान चौक के पास का है। जहां हाईवा और बांस लदी बैलगाड़ी में जबरदस्त टक्कर हुई है। वहीं घटनास्थल पर हीं एक वृद्ध सहित दो बैल की मौत हो गई है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने पकड़ीदयाल- मोतिहारी पथ को जाम कर हंगामा किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Suggested News