फुटबॉल की दीवानगी, भारतीय फैंस भी पहुंचे मास्को, सुप्रीम फर्नीचर ने दिया मौका

फुटबॉल की दीवानगी, भारतीय फैंस भी पहुंचे मास्को, सुप्रीम फर्नीचर ने दिया मौका

PATNA :  भारत में बड़ी संख्या में फुटबॉल फैन हैं और फीफा वर्ल्ड कप के दौरान तो ये फैन फॉलोविंग अपने चरम पर पहुंच जाती है। हर भारतीय का सपना है कि भारतीय फुटबॉल टीम फीफा वर्ल्ड कप में खेले पर दुर्भाग्य से अब तक ऐसा संभव नहीं हो पाया है। लेकिन फिर भी भारतीयों में फुटबॉल को लेकर दीवानगी कम नहीं हुई है। भारतीय फैंस भी फुटबॉल का आनंद लेने रुस पहंचे हुए हैं।

FOOTBALL--INDIANS-ALSO-REACHED-MOSCOW-SUPREME-FURNITURE-GAVE-CHANCE2.jpg

 कई कंपनियों ने भारतीय फुटबॉल फैंस को मैच देखने का मौका उपलब्ध कराया है। इसी कड़ी में सुप्रीम फर्नीचर के जीएम मुकेश कौल के नेतृत्व में 32 सदस्यीय टीम ने मास्को जाकर फुटबॉल मैच का आनंद लिया। इस टीम में सुप्रीम फर्नीचर बिहार के सीएनएफ इंचार्ज सुनील कुमार सिंह, चंद्र शेखर, निर्दोष कुमार, सतीश बंका, देवाशीष घोष, जन्मजीत चौधरी और अतानु डिंडा शामिल थे।

FOOTBALL--INDIANS-ALSO-REACHED-MOSCOW-SUPREME-FURNITURE-GAVE-CHANCE6.jpg

 टीम में शामिल सदस्यों ने कहा कि वे लोग सुप्रीम फर्नीचर के आभारी हैं जिनके कारण उनलोगों का फीफा वर्ल्ड कप देखने का सपना साकार हो सका है। सुप्रीम फर्नीचर बिहार के सीएनएफ इंचार्ज सुनील कुमार सिंह ने कहा कि क्रिकेट के बाद यदि किसी दूसरे खेल का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है तो वो है फुटबॉल, पूरी दुनिया में फुटबॉल के प्रति दीवानगी फुटबॉल विश्व कर के दौरान देखने को मिली है। 


FOOTBALL--INDIANS-ALSO-REACHED-MOSCOW-SUPREME-FURNITURE-GAVE-CHANCE3.jpg

सुनील सिंह ने कहा कि मास्को पहुंच कर फुटबॉल देखने का उनका सपना आज साकार हो गया है। स्टेडियम में बैठकर मैच का आनंद लेने का मजा ही कुछ और है।


FOOTBALL--INDIANS-ALSO-REACHED-MOSCOW-SUPREME-FURNITURE-GAVE-CHANCE4.jpg

 सुप्रीम फर्नीचर के जीएम मुकेश कौल के नेतृत्व में पूरी टीम ने फुटबॉल विश्व कप का मजा लिया । टीम में शामिल सदस्यों ने कहा कि ये यात्रा उनके लिए यादगार रहेगी।

Find Us on Facebook

Trending News