बाढ़ में पंचायत चुनाव में कोई पहली बार, कोई अपने पुराने काम के भरोसे किस्मत आजमाने उतरा

बाढ़ में पंचायत चुनाव में कोई पहली बार, कोई अपने पुराने काम के भरोसे किस्मत आजमाने उतरा

BADH : बाढ़ प्रखंड के इब्राहिमपुर पंचायत से चौथी बार मीरा देवी एक बार फिर से पंचायत का प्रतिनिधि करने के लिए 21अक्टूबर को बाढ़ प्रखंड में नामांकन करेंगी। नामांकन के लिए  मीरा देवी पूरे पंचायत में लोगों को निमंत्रण दिया है।

विकास पर है विस्वास

इब्राहिमपुर पंचायत में मीरा देवी ने पिछले तीन बार से मुखिया कार्यकाल में लगभग सभी कार्य को पूरा किया है।जल नल योजना हो या मुख्यमंत्री जल जीवन हरियाली सभी का काम जोर शोर से पंचायत में किया गया है।ग्रामीण सड़कों ,गलियों  और नालियों का निर्माण पंचायत के ग्राम अकबरपुर,इब्राहिमपुर,नया टोला,बिचली मलाही ,मलाही नया टोला,पचियारी मलाही,गोबिंद पुर, साह सलेमपुर,दहौर सहित अन्य जगहों में कार्य पूरा किया गया है। मीरा देवी ने बताया कि  कोरोना काल में बिकाश का काम थोड़ा रुक गया था।पूरे पंचायत में साबुन ,सेनेटाइजर,और मास्क का वितरण कोरोना काल में किया गया।जनता ने भरोसा जताया तो अपने पंचायत को और आगे ले जाऊंगी।

महिलाओं का मिल रहा है भारी समर्थन

महिला उम्मीदवार मीरा  देवी अपने पति भगत जी के बताए गए निर्देशों पर पंचायत का काम पूरी तरह करती है।बिचली मलाही सहित कई जगहों पर महिलाओं का भारी जन समर्थन मिल रहा है।सभी को २१अक्टूबर को निमंत्रण दे रही है कि सभी नामांकन में शामिल हो।अब देखना है कि जनता चौथी बार जीता कर प्रखंड में एक नया कीर्तिमान बनाते है या नहीं

Find Us on Facebook

Trending News