बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्ते तार-तार : सासाराम में प्रेमी के लिए पत्नी ने सुपारी किलर से पति की करवाई हत्या, ऐसी रची खौफनाक साजिश

रिश्ते तार-तार : सासाराम में प्रेमी के लिए पत्नी ने सुपारी किलर से पति की करवाई हत्या, ऐसी रची खौफनाक साजिश

सासाराम. पत्नी द्वारा पति की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया है। मामला 2 नवंबर का है। जब ऑटो सवार सिकंदर यादव को कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में जब अनुसंधान किया, तो पता चला कि मृतक सिकंदर की पत्नी मंजू देवि का सरैया गांव के अशोक सिंह से प्रेम संबंध चल रहा है। इसी मामले में मात्र 22 हज़ार रुपये की सुपारी देकर इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया गया।

मामले में गांव के भूलन यादव नामक एक करीबी को मोहरा बनाया गया और उसी के माध्यम से सिकंदर यादव को ऑटो में बैठा कर ले जाया गया तथा चेनारी के सबड़ाबाद के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर उसे गोली मार दी गई। पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन की तो पूरा मामला उजागर हो गया। हत्याकांड में प्रयुक्त देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस के अलावे ऑटो तथा बाइक भी बरामद कर लिया गया है। इस हत्याकांड में पहाड़पुर गांव के ही पंकज सिंह, मंटू सिंह, आकाश तथा राकेश राय को पकड़ लिया गया।

रोहतास के एसपी आशीष भारती ने एक प्रेस वार्ता कर बताया कि मंजू देवी का अशोक सिंह से पिछले 3 से 4 साल से प्रेम संबंध था। इसी प्रेम प्रसंग को आगे बढ़ाने के लिए मंजू देवी में अपने प्रेमी से मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए मात्र 22 हज़ार की सुपारी देकर हत्या करवा दी। इस वारदात ने इलाके में पति-पत्नी के विश्वास के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। बता दें कि पुलिस ने फिरौती की रकम भी बरामद कर ली है।

Suggested News