बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के शिखर करियर इंस्टीट्यूट में नीट की तैयारी के लिए 14 जून से नया बैच शुरू, शत प्रतिशत स्कॉलरशिप पाने का भी मौका

पटना के शिखर करियर इंस्टीट्यूट में नीट की तैयारी के लिए 14 जून से नया बैच शुरू, शत प्रतिशत स्कॉलरशिप पाने का भी मौका

पटना. शिखर करियर इंस्टीट्यूट में नीट की तैयारी के लिए 10 वीं, 11 वीं और 12 वीं पास विद्यार्थियों के लिए 14 जून से नया बैच शुरू हो रहा है। इसमें छात्रों को शत प्रतिशत तक स्कॉलरशिप पाने इस्टीट्यूट ने मौका दिया है। शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर अभिषेक झा (फिजिक्स), डॉ. नवीन मिश्रा (जूलॉजी), आशुतोष झा (केमिस्ट्री) ने संयुक्त रूप से बताया कि संस्थान द्वारा नीट की तैयारी के लिए 10 वीं, 11 वीं और 12 वीं पास विद्यार्थियों के लिए नये बैच की शुरुआत 14 जून से हो रही है। 10 वीं 11वीं और 12वीं पास बच्चे फाउंडेशन, फ्रेशर और टारगेट बैच में स्कॉलरशिप टेस्ट देकर दाखिला ले सकते हैं।

विद्यार्थियों के प्रदर्शन के आधार पर संस्थान की तरफ से 100 % तक स्कॉलरशिप दी जा रही है। यह सुविधा सीमित समय के लिए है। संस्थान में टॉप फैकल्टीज द्वारा उत्कृष्ट शिक्षा के साथ-साथ डाउट सेशन और मोटिवेशनल सेशन की अलग से व्यवस्था है। हॉस्टल और ट्रांसपोर्ट की सुविधा उपलब्ध है। शिखर कैरियर इंस्टीट्यूट बिहार की एकमात्र ऐसी संस्था है, जो सिर्फ मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी करवाता है।

लॉकडाउन के समय में भी संस्थान द्वारा छात्रों की पढ़ाई ऑनलाइन माध्यम से सुचारू ढंग से करवाई गई। संस्थान के सभी शिक्षक मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाने में विशेषज्ञ एवं अनुभवी हैं और इनके पढ़ाए गए सैकड़ों विद्यार्थी देश के विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए संस्थान की वेबसाइट www.shikharcareerinstitute.com पर जा सकते हैं या 7257999991/2/3/4/5 पर फोन कर सकते हैं।

Suggested News