बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गले के कैंसर से जूझ रहे सुशील मोदी के स्वास्थ्य लाभ के लिए श्री पटनदेवी मंदिर में पूजा-हवन, दीर्घायु होने की कामना

गले के कैंसर से जूझ रहे सुशील मोदी के स्वास्थ्य लाभ के लिए श्री पटनदेवी मंदिर में पूजा-हवन, दीर्घायु होने की कामना

PATNACITY : दधीचि देहदान समिति की पटना सिटी इकाई की ओर से शुक्रवार को शक्तिपीठ छोटी पटन देवी मंदिर में पूजा-पाठ-हवन का आयोजन किया गया और भगवती से प्रार्थना की गई पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर कृपा कर उन्हें कैसर से मुक्ति प्रदान करें व दीर्घायु रहें। शक्तिपीठ के आचार्य विवेक द्विवेदी एवं तीन भूदेवो ने वैदिक मंत्रपाठ के साथ हवन कराया। 

देहदान समिति के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष  संजीव कुमार यादव इस हवन-यज्ञ के यजमान थे।  हवन के बाद श्री संजीव यादव ने बताया कि बिहार और विशेषकर पटना नगर सुशील मोदी की सेवाओं का सदा आभारी रहेगा। उन्होंने कहा कि  सुशील मोदी की विधायक और सांसद निधियों से कई विकास कार्य हुए, जिनमें पाटलिपुत्र खेल एवं संस्कृति परिसर , व्यवहार न्यायालय अधिवक्ता भवन,रेड क्रॉस ,सामुदायिक भवन,सहित अन्य नया भवन भी शामिल है। 

संजीव यादव ने कहा कि हम सब की प्रार्थना है कि सुशील मोदी जी स्वस्थ होकर शीघ्र पुन: सक्रिय सामाजिक जीवन में लौटें।  इस अवसर पर  रेड क्रॉस पटना सिटी शाखा चेयरमैन गोविंद कानोडिया, पत्रकार कुमार दिनेश, कृष्ण कांत ओझा, विनय प्रसाद, दयानंद यादव, मनीष यादव, भगवती मोदी,बलराम मथुरी , मो. नैयर इक़बाल,आचार्य मनोज दिवेद्दी,श्रीपति दिवेद्दी, पशुपति जी, सहित अन्य लोगो ने हवन में आहुति देकर उनकी मंगल कामना की ।

बता दें कि दो दिन पहले ही सुशील मोदी ने बताया था कि वह छह महीने से गले के कैंसर का सामना कर रहे है। जिसके कारण वह लोकसभा चुनाव से दूर रहेंगे।

REPORT - RAJNISH

Suggested News