बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में एक साल के भीतर दूसरी बार अपराधियों ने जमीन कारोबारी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सिवान में एक साल के भीतर दूसरी बार अपराधियों ने जमीन कारोबारी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SIWAN : सिवान में एक बार फिर बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. एक बार फिर अपराधियों ने जमीन कारोबारी को गोली मारी है. गोली लगने से जमीन कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के बाद से लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार घायल तौकीर बच्चे को स्कूल से लाने जा रहे थे, जहाँ नगर थाना क्षेत्र के  कंधवारा रोड में डीएवी सेंचुरी पब्लिक स्कूल के समीप  कंधवारा रेलवे क्रॉसिंग के पास पहले से घात लगाए बैठे चार अपराधियों ने कारोबारी पर फायरिंग शुरू कर दिया.

बताया जा रहा कि हथियार से लैस अपराधियों ने तौकीर मियां को देखते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया. इस दौरान खुद को बचाते हुए तौकीर मियां बाइक लेकर भागने लगा. लेकिन इसी बीच अपराधियों ने उनके पैर में तीन गोली मार दी. जिससे वह घायल होकर मौके पर ही गिर पड़े.

उसके बाद घटनास्थल से अपराधी भागने में सफल रहे. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से तौकीर मियां को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार  के बाद उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अपराधियों के पहचान हेतु आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है.

फिलहाल कारोबारी की किसी के साथ दुश्मनी की कोई बात सामने नहीं आ रही है. पुलिस घायल का फर्ज बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. तौकीर मियां ने बताया कि 1 वर्ष पहले भी जमीन मामले को लेकर शहर के शेख मोहल्ला में स्थित दरोगाई मस्जिद के पास शाम को 5:00 बजे मुझे गोली मारी गई थी. घायल ने बताया कि काफी इलाज के बाद मेरी जान बची थी. 

सिवान से परवेज महमूद की रिपोर्ट

Suggested News