युवती को होटल में ले जाकर जबरन भरी मांग, फिर किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया के जरिए दोनों में हुई थी दोस्ती

युवती को होटल में ले जाकर जबरन भरी मांग, फिर किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया के जरिए दोनों में हुई थी दोस्ती

RANCHI : सोशल मीडिया के जरिए युवक से प्रेम के रिश्ते बनाना एक युवती को भारी पड़ गया, जब युवक ने पहले उसे मिलने के लिए बुलाया। फिर होटल में ले जाकर जबरन सिंदूर से उसकी मांग भरी और दुष्कर्म किया। इसके बाद वह युवती को छोड़कर वहां से भाग गया। अब युवती में मामले में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्च कराया है। 

आरा का रहनेवाला है युवक

मामला झारखंड की राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र की रहनेवाली युवती से जुड़ा है। युवती ने बताया है कि बिहार के आरा जिला स्थित पुरानी पुलिस लाइन बसंत कॉलोनी का रहने वाले बंटू उर्फ विश्वजीत सिंह से सोशल मीडिया के जरिएस दोस्ती हुई। बीते 24 अगस्त को आरोपी उसे लेकर बरियातू स्थित एक होटल गया. वहां कमरे में जबरन उसके मांग में सिंदूर डाल दिया. युवती के अनुसार, आरोपी ने कोर्ट मैरिज का भी भरोसा दिलाया था. शादी का भरोसा दिलाते हुए उसके साथ 24 अगस्त और 25 अगस्त को जबरन शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद पीड़िता ने जब उसे साथ अपने घर ले जाने की बात कही तो बड़े भाई की शादी के बाद घर ले जाने की बात कहते हुए वो होटल से निकल गया.

पीड़ित युवती ने बताया कि घर जाने के बाद आरोपी युवती से पीछा छुड़ाने लगा, जिससे परेशान होकर युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News