बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के पॉश इलाके में पार्किंग में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, तस्कर की तलाश में जुटी पुलिस

पटना के पॉश इलाके में पार्किंग में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, तस्कर की तलाश में जुटी पुलिस

PATNA. बिहार में  पिछले सात सालों से पूर्ण शराबबंदी कानून लागु है। इसके बावजूद अवैध शराब के सौदागर अवैध शराब के कारोबार में लगातार सक्रिय रहते है। राज्य में आए दिन अवैध शराब के मामले सामने आते रहते हैं। वहीं राज्य की पुलिस भी इन शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला पटना के बोरिंग रोड से सामने आ रही है।   

 मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा कि सोमवार को पटना के बोरींग रोड में गुप्त सूचना के आधार पर बुद्धा कॉर्नर थाने की पुलिस ने कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदी की है। 

दरअसल,राजधानी पटना के सबसे पॉश इलाके कहे जाने वाले बोरिंग रोड स्थित पार्किंग में रखे गुमटी में छिपा कर भारी मात्रा में शराब का कारोबार किया जा रहा था। इसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली। वहीं सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची बुद्धा कॉर्नर थाने की पुलिस ने दुकान से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है।

वहीं इस मामले में पुलिस ने नामजद अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कर गुमटी को सील कर दिया है। फिलहाल पुलिस मौके से फरार शराब कारोबारी की तलाश में जुटी है। 

Suggested News