बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेड़ के नीचे दबकर वन विभाग के कर्मी की हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

पेड़ के नीचे दबकर वन विभाग के कर्मी की हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

Begusarai :  जिले में वन विभाग के कर्मी की डयूटी के दौरान पेड़ से दबकर मौत हो गई। घटना के बाद आज आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित परिजन जिले के बिशनपुर चांदनी चौक के सड़क को जाम कर जमकर हंगामा किया। पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराने में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि जिले के विष्णुपुर गांव निवासी स्वर्गीय लखन दास के पुत्र  प्रमोद प्रसाद दास वन विभाग में कार्यरत थे। बीती शाम में वे डीएम ऑफिस पेड़ कटवाने के लिए अपने मजदूर के साथ गए हुए थे। पेड़ काटने के दौरान पेड़ अचानक उनके शरीर पर गिर पड़ा जिसके नीचे दब गए।

आनन फानन मे सहकर्मियों के द्वारा उनको पेड़ के नीचे से निकालकर निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराने ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में  ही प्रमोद प्रसाद दास की मृत्यु हो गयी। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं आज मुआवजा के लेकर परिजनों ने बिशनपुर चांदनी चौक के समीप शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 

परिजनों का कहना है कि वन विभाग के कर्मचारी थे और बीती शाम डीएम ऑफिस में पेड़ कटवाने के लिए गए हुए थे उसी दरमियान यह हादसा हुआ। लिए उन्हें वह मुआवजा मिलना चाहिए। नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर जाम को हटाने के लिए लोगों को समझाने-बुझाने और सड़क जाम को खत्म कराने के प्रयास में जुटी है। बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News