आशिक के लिए भूल गई सात जन्मों का बंधन : विवाहिता ने प्रेमी संग मिलकर पति पर चलवा दी गोली

आशिक के लिए भूल गई सात जन्मों का बंधन : विवाहिता ने प्रेमी संग मिलकर पति पर चलवा दी गोली

LAKHISARAI : पुलिस ने रिश्ते का कत्ल होने का मामला सोमवार को उजागर किया है। हालांकि रिश्ते के कत्ल में किसी की जान तो नहीं गई मगर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम लेने वाले पति-पत्नी के संबंध पर दाग लगा गई। दरअसल रामगढ़ चौक थाना पुलिस ने सोमवार को अपने प्रेमी के सहयोग से ही पति को साजिश के तहत जान मारने की नियत से गोली चलाने के मामले का उद्भेदन करते हुए आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार 12 जुलाई को नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड संख्या 19 स्थित ओझबा पोखर निवासी उमेश मंडल के पुत्र अमित कुमार को लखीसराय से ऑटो से रामगढ़चौक जाने के दौरान पर बिहरोरा गांव में राकेश आटा मील के समीप मुख्य सड़क पर अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मार दी थी। गोली अमित को बांह में लगी थी। जिसके कारण उसका जान बच गयी थी। स्थानीय लोगों ने तत्परता के साथ पीड़ित को उसी ऑटो से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। चिकित्सक ने अमित को जान के खतरे से बाहर बताया था। पुलिस पूछताछ में अमित ने किसी से दुश्मनी अथवा अपराधी को पहचानने से इंकार किया था। बावजूद पुलिस ने दिनदहाड़े मुख्य सड़क पर हुई इस घटना को चुनौती में लेते हुए रामगढ़चौक, हलसी एवं कवैया थानाध्यक्ष की टीम बनाकर मामले का उद्भेदन का जिम्मेवारी सौंपा था। 

सोमवार को रामगढ़चौक थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि गठित टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज एवं मोबाइल सर्विलांस के आधार पर घटना में शामिल अमित की पत्नी ज्योति एवं उसके प्रेमी गोरालाल कुमार को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपी एनटीपीसी थाना पटना जिला निवासी है। एसडीपीओ ने बताया कि तीन और अप्राथमिकी दर्ज अभियुक्त इस कांड में संलिप्त है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं पत्नी और प्रेमी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

Find Us on Facebook

Trending News