पंचायत चुनाव में समर्थन नहीं करने पर पूर्व मुखिया ने घर पर की फायरिंग, घटना का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

पंचायत चुनाव में समर्थन नहीं करने पर पूर्व मुखिया ने घर पर की फायरिंग, घटना का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

गया. जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के बासा पिपरा पंचायत के पहरी गांव में पूर्व  मुखिया की दबंगई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया ने पंचायत चुनाव में समर्थन नहीं करने पर घर पर अंधाधुंध फायरिंग की. इस फयरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें हथियार के साथ मुखिया के समथकों साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं.

वहीं इस संदर्भ में पीड़ित वीरेंद्र यादव ने बताया कि पंचायत चुनाव में मुखिया के समर्थन नहीं देने पर उमेश यादव उर्फ पहलवान यादव, जो पूर्व मुखिया और उसके गुंडों के द्वारा मेरे घर पर करीब तीन से चार घंटो तक अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें चार लोग हथिया लिये हुए है.

उन्होंने यह भी बताया कि जो चार लोग हथियार लिए हुए हैं, उसमें पूर्व मुखिया उमेश यादव उर्फ पहलवान यादव, राजो यादव, भोला यादव, नागों यादव तथा बली यादव है. वीरेंद्र यादव ने यह भी बताया कि पंचायत चुनाव में पूर्व मुखिया उमेश यादव के समर्थन नहीं देने पर पहले हमें जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद मेरे घर पर चढ़कर करीब तीन से चार घंटे तक गोली भी चलायी. मेरे घर के दीवार पर गोलियों का निशान है.

पीड़ित ने बताया कि इस मामले में फतेहपुर थाना में एफआईआर हुई है, लेकिन अभी तक पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं की गयी है. जबकि वीडियो भी पुलिस को दिखाया गया है. पूर्व मुखिया के द्वारा हमें काफी दिनों से धमकी दी जा रही है. इससे पहले 29 मार्च को भो एक लिखित आवेदन फतेहपुर थाना को दिए थे, उस पर भी पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इसलिए पुलिस प्रसाशन से मांग करते है इस मामले में जल्द से जल्द कर्रवाई हो.

वहीं इस मामले को लेकर गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि मीडिया के माध्यम से ये जानकारी मिली है कि चार लोगों के द्वारा हथियार लिए हुए वीडियो वायरल हुआ है, जो फतेहपुर थाना क्षेत्र का है. वीडियो काफी दूर से बनाया गया है. इस मामले पर पुलिस वीडियो के माध्यम से चिन्हित कर, जो अपराधी है उसपर सख्त  कार्रवाई करते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News