बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गीदड़ भभकी देने वाले निकले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, महागठबंधन से अलग होने की बात पर एक बार फिर मारी पलटी

गीदड़ भभकी देने वाले निकले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, महागठबंधन से अलग होने की बात पर एक बार फिर मारी पलटी

Patna : पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से पलटी मार दी है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी अभी महागठबंधन से अलग नहीं होंगे, बल्कि अभी वे इंतजार करेंगे। मांझी के आवास पर हुई कोर कमेटी की बैठक में सभी मेंबर्स ने उन्हें आगे का निर्णय लेने के लिए अधिकृत कर दिया, लेकिन अभी कुछ पाने की आशा में वे इंतजार करेंगे। 


कल तक महागठबंधन छोड़ने की धमकी देने वाले मांझी अब मुंह चुराते नजर आ रहे हैं। पहले तो महागठबंधन से रिश्ता को लेकर आयोजित बैठक में हुई निर्णय को सुनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला दिया, लेकिन जब घोषणा करने की बारी आई तो एक बार फिर से पलटी मार दी।

पार्टी की तरफ से बताया गया कि कोर कमेटी में राष्ट्रीय अध्यक्ष को कोई भी निर्णय लेने के लिए अधिकृत कर दिया है। जहां तक कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की बात है तो इसके लिए कांग्रेस ने 1 हफ्ते का समय लिया है। 2 दिन का समय बीता है, अभी भी 5 दिन का समय शेष है। समय पूरा होने के बाद पार्टी आगे का निर्णय लेगी।

बता दे कि पूर्व CM जीतनराम मांझी ने एलान कर दिया था कि अगर 25 जून तक को ऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की हमारी मांग नहीं मानी जाती है तो वे आगे का निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं। वे महागठबंधन छोड़ भी सकते हैं। इसी मुद्दे को लेकर 2 दिन पहले महागठबंधन नेताओं की मीटिंग भी हुई थी लेकिन उस मीटिंग में भी राजद ने को ऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग को खारिज कर दिया था। बताया जाता है कि कांग्रेस से मांझी को 1 हफ्ते और इंतजार करने को कहा है।


विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News