अपने विस क्षेत्र में एक डिग्री कॉलेज नहीं बनवा सके पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, कॉलेज के प्राचार्य ने याद दिलाया वादा

अपने विस क्षेत्र में एक डिग्री कॉलेज नहीं बनवा सके पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, कॉलेज के प्राचार्य ने याद दिलाया वादा

GAYA : जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र इमामगंज प्रखंड के संजय गांधी इंटर कॉलेज इमामगंज के प्राचार्य बृजकिशोर सिंह ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह क्षेत्रीय विधायक जीतनराम मांझी से मुलाकात कर,डिग्री कॉलेज की मांग किया। उन्होंने बताया की जब मांझी 2020 में विधानसभा की चुनावी सभा कर रहे थे। तभी उन्होंने मंच से कहा था की इस बार इमामगंज की जनता ने हमें मौका दिया तो इमामगंज में एक डिग्री कॉलेज दूँगा। 

लेकिन अभीतक न कॉलेज मिला न किसी तरह का कोई संतोषजनक जवाब। जिसके कारण इमामगंज,डुमरिया और बाँकीबाज़ार के छात्र इंटर के बाद ग्रेजुएशन बहुत कम ही लोग कर पाते हैं। वहीं इस बात को लेकर शनिवार को इमामगंज दौरे पर आए मांझी को संजय गाँधी इंटर कॉलेज इमामगंज के प्राचार्य बृजकिशोर सिंह ने ध्यान दिलाया है। अब आगे देखना है की इस पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी कितना खरे उतरते हैं। या ऐसे ही पिछड़ा क्षेत्र पिछड़ा ही रहेगा।

बताते चलें की कुछ दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने इलाके में एक सभा में कहा था की उन्होंने अपने बेटे से इलाके के विकास के लिए एक हज़ार करोड़ का इस्टीमेट बनाने को कहा है। इस पैसे की मांग वे मुख्यमंत्री से करेंगे, ताकि इस क्षेत्र का विकास कर सकेंगे। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News