बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व CM मांझी का बड़ा दावा- महागठबंधन में रहते हुए NDA के लिए काम करते हैं CM नीतीश, फिर बीजेपी के साथ जाएंगे

पूर्व CM मांझी का बड़ा दावा- महागठबंधन में रहते हुए NDA के लिए काम करते हैं CM नीतीश, फिर बीजेपी के साथ जाएंगे

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पूर्व मुख्यमंत्री और हम प्रमुख जीतनराम मांझी ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने शनिवार को दिल्ली में कहा कि नीतीश कुमार अब महागठबंधन में रहते हुए एनडीए के लिए काम कर रहे हैं. नीतीश ने इसके संकेत देने शुरू कर दिए हैं कि वे जल्द ही फिर से एनडीए के साथ जाएंगे. जी20 के आयोजन के दौरान नीतीश कुमार के रात्रिभोज में शामिल होने के सवाल पर मांझी ने यह दावा किया 



उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से देखिये तो नीतीश कुमार ने कई ऐसे संकेत दिए हैं जो दिखाता है कि वे एनडीए के लिए काम कर रहे हैं. मांझी ने कहा कि नीतीश ने मुझ पर आरोप लगाया था कि महागठबंधन में रहते हुए हम एनडीए के लिए काम करते हैं. लेकिन अब नीतीश खुद ही वही काम करते दिख रहे हैं. नीतीश कुमार कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं और ऐसे में उनके महागठबंधन और इंडिया में रहते हुए एनडीए के लिए काम करने के संकेत मिल रहे हैं. 



मांझी ने कहा कि विपक्ष को यह समझना चाहिए कि नीतीश क्या कर रहे हैं. नीतीश रात्रिभोज में शामिल हुए और उसके बाद उनकी अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन से मुलाकात हुई. फिर बिहार के लिए केंद्र सरकार ने फंड जारी किया. नीतीश और पीएम मोदी की मुलाकात हुई. यह सब कवायद इसके संकेत हैं कि नीतीश कुमार महागठबंधन में रहते हुए NDA के लिए काम करते हैं. 



नीतीश के एनडीए में फिर से शामिल होने पर उनका स्वागत करने की बात भी मांझी ने की. उन्होंने कहा कि अगर हमारे नेता यह चाहेंगे कि नीतीश एनडीए का हिस्सा बने तो हम स्वागत करेंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि अविश्वसनीय व्यक्ति पर भरोसा नहीं करना चाहिए. 


Suggested News