पूर्व सीएम मांझी की फिर फिसली जुबान, आतंकवादी मसूद को बोल गए साहब

PATNA : पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की एकबार फिर जुबान फिसल गई। उन्होंने आतंकवादी अजहर मसूद को साहब संबोधन दे गए। हालांकि जब मीडियाकर्मियों ने उन्हें एक आतंकवादी को साहब कहना कहा तक उचित है का सवाल पूछा तो उन्होंने अपनी गलती स्वीकार करते हुए इसे मिस्टेक बताया। 

दरअसल मांझी पटना एयरपोर्ट पर चुनाव प्रचार पर जाने से पहले मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मसूद अजहर के बहाने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। 

मांझी ने कहा कि अजहर मसूद को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करवाने की पहल यूपीए पीएम मनमोहन सिंह ने की थी। लेकिन बीजेपी और खासकर पीएम मोदी इसका श्रेय लेने पर तुले है जो कहीं से उचित नहीं है। 

बातचीत के इसी क्रम में उन्होंने कहा मसूद अजहर साहब को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया है यह बीजेपी नहीं बल्कि एनडीए से पहले की यूपीए सरकार का प्रयास का नतीजा है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस मुद्दे को UN में उठाया था। 

इधर जब मीडिया ने उनसे पूछा कि आप एक अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी को साहब कह रहे है यह कहना कहां तक उचित है। इसके बाद मांझी को अपनी गलती का अहसास हुआ। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमलोग को सभी को आदर से संबोधित करने की आदत है और इसी वजह से ऐसा जुबान से निकल गया। 


Find Us on Facebook

Trending News