बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री को बुजुर्ग कहने पर भड़की पूर्व उप मुख्यमंत्री रेणु देवी, कहा – पीएम ने आर्थिक, राजनीतिक और बौद्धिक क्षेत्र को समृद्ध कर देश को बनाया नौजवानों का भारत

प्रधानमंत्री को बुजुर्ग कहने पर भड़की पूर्व उप मुख्यमंत्री रेणु देवी, कहा – पीएम ने आर्थिक, राजनीतिक और बौद्धिक क्षेत्र को समृद्ध कर देश को बनाया नौजवानों का भारत

PATNA : बिहार की पूर्व उप मुख्यमंत्री और पशु और मत्स्य संसाधन विभाग की मंत्री रेणु देवी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तेजस्वी यादव द्वारा पीरजादे यानि बुजुर्ग बोलने पर आईना दिखाते हुए कहा कि एक व्यक्ति एक दिन में तीन रैलियां और रोड शो करके अपने कार्यकाल की कहानी देश की जनता की बताने की पूरी कोशिश कर रहा है। हर एक रैली में उतनी ही उत्साह के साथ जनता के साथ रूबरू हो रहा है। वहीं चांदी के चम्मच पर पला एक राजकुमार उत्साह के साथ एक रैली नहीं कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि पता नहीं कि किस सियासी जुबान से प्रधानमंत्री को बूढ़ा कहने की हिमाकत करते हैं यह लोग। प्रधानमंत्री आर्थिक राजनीतिक और बौद्धिक क्षेत्र में समृद्ध कर नौजवानों का भारत बना दिया और वे लोग बूढ़ा बात रहे हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति की उम्र पर टिप्पणी कर सियासी खेल खेलने वाला शहजादा को चुनाव में जनता आईना दिखाने का काम करेगी।

भाजपा मीडिया सेंटर में आज एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि  "पहले किया बिहार का बंटाधार, अब कर रहा झूठ का  व्यापार, यही है राहुल का नया यार...बाप ने बहाया खून की धार, बहन फर्जी डिग्री पर करती है प्रचार और भाई करता झूठ का व्यापार।" उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कहते है कि कमाई, दवाई, पढ़ाई, सिंचाई, सुनवाई और कारवाई जैसे मुद्दों पर जनता चुनाव लड़ रही है। वे एकदम सही बात कही है। जनता इसी मुद्दे पर वोट करने जा रही है। कमाई मतलब प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, स्टार्टअप और मेक इन इंडिया। दवाई मतलब प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री जन औषधि योजना। पढ़ाई मतलब, आईआईटी, नया विश्वविधायल, नई शिक्षा नीति। सिंचाई मतलब प्रधानमंत्री सिंचाई योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना। सुनवाई मतलब राम मंदिर, सीएए, 3701 कार्रवाई मतलब भ्रष्टाचारियों पर चोट देश विरोधियों पर एयर स्ट्राइक।

उन्होंने कहा कि विपक्ष  मुद्दा विहीन हो चुका है। जनता गुंडाराज को भगाने और सुशासन को लाने के लिए वोट करेगी। घोटालेबाजों को बचाने के लिए, खुद जेल जाने से बचने के लिए, तेजस्वी बेचैन हो गए हैं। इन्हें कुछ सूझ नहीं रहा कि क्या बोले। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को मोदी फोबिया हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम, विजन और गारंटी पर जब चुनाव जीता जाएगा, तो चुनी लालू यादव के नाम पर धुनी थोड़े रमाया जाएगा।उन्होंने कहा कि सिर्फ संसद नहीं बल्कि पूरा देश और विदेश में रह रहे देशवासी मोदी -मोदी धुनी रमा रहे हैं। रमाएं भी क्यों नहीं? आखिर इतने सालों के बाद एक व्यक्ति भारत को आर्थिक सांस्कृतिक और राजनीतिक आजादी दे रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और चीन के फंडिंग से चलने वाले न्यूज़ चैनल का पोषित पार्टी राजद अपने राज्य भर में अस्तित्व का तलाश कर रहा है और बात इंटरनेशनल लेवल का कर रहा है। राजद जब से सिंगापुर से कैंडिडेट को मंगाकर चुनाव लड़‌वा रहा है, तब से उनके नेता लोग विदेशी भाषा बोलने लगे हैं।

रेणु देवी ने कहा कि विपक्ष की हालात ये हो गयी है कि वंशवादी गिरोह के हेड राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाए, प्रियंका गांधी जी ने इनकार कर दिया। ये लोग जनता को बरगलाने का काम कर रहा है। लालू प्रसाद यादव का परिवार पार्टी पूरी तरह कांग्रेस को नेस्तनाबूद करने में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि 53 साल की उम्र के राहुल गांधी इनके लिए युवा नायक बनकर तैयार है। 77 साल की उम्र में सोनिया गांधी इनकी राजमाता बनी हुई है। 69 वर्षीय अपनी मां राबड़ी देवी को विधान परिषद भेजा जा रहा है। खुद 47 साल की उम्र में तीसरी बार हारने के लिए पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। ऐसी महिला पूरे विश्व में पताका फहरा रहें नरेंद्र मोदी के उम्र का जिक्र करके उन पर हमला कर रहे हैं। उनके  नफरत का तकाजा समझा जा सकता है। 

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि  मीसा भारती को बताना चाहिए आप एमबीबीएस में टॉप कैसे की? डॉक्टर की पढ़ाई करने के बाद अपने कितने मरीजों का इलाज किया ? आपकी शादी में जो खर्चा हुआ था,रुपया कहां से आया था? आपके पति शैलेश मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य अपराधी कैसे बने?  इस प्रेस वार्ता में मीडिया संयोजक दानिश इकबाल, मीडिया सह प्रभारी प्रभात मालाकार, प्रेस पैनलिस्ट सुमीत शशांक उपस्थित थे।

वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News