पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने मुजफ्फरपुर के कई गांवों में चलाया जन सम्पर्क अभियान, लोगों से की 17 जनवरी को आयोजित प्रदर्शन में आने की अपील

पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने मुजफ्फरपुर के कई गांवों में चलाया जन सम्पर्क अभियान, लोगों से की 17 जनवरी को आयोजित प्रदर्शन में आने की अपील

MUZAFFARPUR : प्रशासनिक भ्रष्टाचार एवं गरीबों के समस्याओं की हो रही घोर उपेक्षा के खिलाफ आगामी 17 जनवरी को टीम अजीत कुमार द्वारा मड़बन प्रखंड मुख्यालय पर जन प्रदर्शन आहूत किया गया है। इस कार्यक्रम में लोगों की बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए शनिवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने मरबन प्रखंड के एक दर्जन से अधिक गांवों में  जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से प्रदर्शन में बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का अपील किया।


इस क्रम में कुमार ने क्षेत्र के चैनपुर, फतेपुर, सलाहपुर , गोरियारा, जियन, बगहींया , दारापटी, बड़कागांव दक्षिण, बड़कागांव उतरी, चैनपुर, रक्सा आदि गांव का दौरा किया। कुमार ने लोगों से अपने हक की लड़ाई स्वयं लड़ने का आवाहन करते हुए कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार का आलम है। सरकारी कार्यालयों में गरीबों का बात सुनने को कोई तैयार नहीं है। लोगों का बिना रिश्वत दिए कोई काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस भ्रष्टाचार से समाज के गरीब तबके के लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं। दलाल, बिचौलिए राशन कार्ड बनाने, बासगीत परचा एवं पेंशन दिलाने के नाम पर गरीबों को लूटा जा रहा हैं। वहीं इन बेईमानों को अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है जिस कारण गरीबों का आवाज दबते जा रहा है।

कुमार ने लोगों का आवाहन करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि हम आर पार का लड़ाई लड़कर अपने अधिकार को प्राप्त करें। उन्होंने लोगों से 17 जनवरी को मरवण प्रखंड मुख्यालय पर बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का भी अपील किया। 

जनसंपर्क अभियान में कुमार के साथ सामाजिक कार्यकर्ता राम राय ,मोहम्मद शमीम ,अवधेश प्रसाद सिंह, धर्मेंद्र यादव, अरुण यादव, अंकेश ओझा, पूर्व मुखिया मोतिउर रहमान ,रंजीत सिंह, पप्पू गुप्ता, संतोष शाही ,नागेंद्र गिरी, राजू पासवान, रामाशंकर सिंह, चांसलर सिंह, दिनेश सिंह, राजू सिंह, पंचायत समिति सदस्य नीलू देवी, विनोद शाह, शंकर पासवान, रामप्रवेश पासवान, रामचंद्र सहनी, कमल कांत सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News