बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेलागंज में आयोजित चिंतन शिविर में शामिल हुए पूर्व मंत्री डॉo संतोष सुमन मांझी, कहा देश नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित, तीसरी बार भी बनेंगे पीएम

बेलागंज में आयोजित चिंतन शिविर में शामिल हुए पूर्व मंत्री डॉo संतोष सुमन मांझी, कहा देश नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित, तीसरी बार भी बनेंगे पीएम

GAYA : आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की गतिविधियाँ तेज हो गई है। इसी को लेकर गया लोकसभा से एनडीए गठबंधन सम्भावित उम्मीदवार और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉo संतोष सुमन मांझी के साथ बेलागंज प्रखंड के प्रबुद्ध लोगों ने चिंतन शिविर का आयोजन किया। 

वक्ताओं ने पूर्व मंत्री संतोष मांझी के उम्मीदवारी को समर्थन देते हुए कहा कि हर लोकसभा चुनाव में बेलागंज विधानसभा क्षेत्र का सांसद के जीत में अपनी महती भूमिका निभाता है। लेकिन अबतक एक सांसद की ओर जिस प्रकार से इलाके के विकास को लेकर पहल किया जाना चाहिए था वह नहीं हो सका है। जिससे यहां की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। आमतौर पर चुनावी वादों को जीतने वाले उम्मीदवार भूल जाते हैं। साधारण सहयोग के लिए जनता हो या कार्यकर्ता अपने प्रतिनिधि से सहयोग प्राप्त करने के काफी मशक्कत करना पड़ता है। 

जिस पर पूर्व मंत्री ने कहा कि बेलागंज से मेरे परिवार का पुराना रिश्ता है। पारिवारिक, सामाजिक राजनैतिक रुप से मैं और मेरा परिवार यहां से वर्षो से जुड़े हुए है। मौका मिला तो आप सबों के तमाम शिकायतों को दूर करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। भारत के प्रधानमंत्री अगर देश प्रधान सेवक रूप में देश की सेवा कर रहे हैं तो उनके नेतृत्व में देश के सबसे बड़े पंचायत मे गया प्रतिनिधित्व एक जिम्मेदार जनसेवक के रूप में करना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी। हम पार्टी सभी वर्गो के ग़रीबों के विकास के लिए संकल्पित है। 

उन्होंने कहा की युवा, किसान, महिलाओं के विकास के अलावा अपने बुजुर्गों का सम्मान ही प्राथमिकता है। विकसित और समृद्ध बिहार के सपनों को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कदम मिलाकर चलाना है। इसके लिए आप सबों आशीर्वाद और मार्गदर्शन आवश्यक है। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नेता अनिल शर्मा और संचालन राजेंद्र राम ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या मे प्रबुद्ध लोगों के अलावा युवा भी शामिल हुए।

Suggested News