बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा पहुंचे पूर्व मंत्री आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा समस्या का समाधान यात्रा से नहीं बातचीत से होगा

शेखपुरा पहुंचे पूर्व मंत्री आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा समस्या का समाधान यात्रा से नहीं बातचीत से होगा

SHEKHPURA : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह आज शेखपुरा पहुंचे। जहां उनके समर्थकों ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। शेखपुरा शहर के तीनमुहानी मोड़ के पास बड़ी संख्या में पहुंचे समर्थकों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री का फूल माला पहनाकर स्वागत किया और जिंदाबाद के नारे लगाए। 


इस दौरान मीडिया द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा समाधान यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार में जो समस्या है उसका निराकरण यात्रा से नहीं बल्कि बैठकर बातचीत कर कैसे इस मसले को खत्म किया जाए इस पर बात करनी चाहिए।  

केंद्रीय बजट के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह बजट काफी बेहतर है और सभी वर्गों को इससे फायदा होगा। उन्होंने कहा कि आज देश अर्थव्यवस्था के मसले पर पांचवें पायदान पर है जो काफी खुशी की बात ह।

वही उन्होंने कहा की एनडीए से खुद अलग होने के बाद वे लगातार सूबे के सभी जिलों में जा रहे हैं और अपने साथियों से मुलाकात कर अगली रणनीति पर काम करने की बात कही है। गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह नवादा जाने के दौरान पत्रकारों के सामने अपनी बातें रखी।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Suggested News