बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर को दी सौगात, 7 करोड़ की लागत से सैकड़ों योजनाओं का शिलान्यास और कार्यारम्भ

पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर को दी सौगात, 7 करोड़ की लागत से सैकड़ों योजनाओं का शिलान्यास और कार्यारम्भ

BHAGALPUR : एमएलसी सैयद शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को भागलपुर को 7 करोड़ के विकास योजनाओं की सौगात दी। जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों को मिलाकर 7 करोड़ की रकम की करीब 100 विकास योजनाओं की सौगात एक दिन में मिली। शाहनवाज हुसैन ने अपने एमएलसी फंड से पूरे 7 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात भागलपुर के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों को दे दी। सभी विकास योजनाओं का शिलान्यास और कार्यारंभ वर्चुअल माध्यम से हुआ। भागलपुर के अलग अलग पंचायतों से योजना स्थल पर लगे शिलापट्ट और कार्य़ारंभ स्थल के सामने खड़े होकर पार्टी कार्य़कर्ता और स्थानीय लोग वर्चुअल माध्यम से जुड़े और एक साथ सभी योजनाओँ का शिलान्यास हुआ।

शिलान्यास और कार्य़ारंभ कार्यक्रम में बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र, पीरपैंती विधायक ईं. ललन पासवान, पूर्व सांसद अनिल यादव और जिले के भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्य़कर्ता भी वर्चुअल शिलान्यास में शामिल हुए। बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने कहा कि शाहनवाज हुसैन ने हमेशा भागलपुर के विकास की फिक्र की और यहां के लोगों से दिल का रिश्ता निभाया। शाहनवाज हुसैन ने अपना पूरा एमएलसी फंड भागलपुर के अलग अलग क्षेत्रों के विकास में लगाया और इससे साबित होता है कि भागलपुर का विकास उनके लिए सर्वोपरि है। 

पीरपैंती के विधायक इंजीनियर ललन पासवान ने वर्चुअल माध्यस से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सैयद शाहनवाज हुसैन न सिर्फ अपनी पार्टी के समर्पित नेता हैं बल्कि भागलपुर के लिए भी उनके दिल में सम्पूर्ण समर्पण है। विधायक ललन पासवान ने कहा कि पहले लोकसभा सांसद, बिहार सरकार में उद्योग मंत्री रहते हुए और बिहार विधान परिषद का सदस्य होने के नाते भी भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने दिलोजान से भागलपुर की खिदमत की। हमेशा भागलपुर को विकास योजनाओं की सौगात दी। उन्होंने कहा कि पूरा एमएलसी फंड भागलपुर के विभिन्न क्षेत्रों के विकास के लिए समर्पित कर देना दर्शाता है कि न सिर्फ वो भागलपुरवासियों के दिल में बसते हैं बल्कि भागलपुर भी उनके दिल में बसता है। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष करुज्जमा अंसारी ने कहा कि शाहनवाज हुसैन ने एमएलसी फंड से उन इलाकों में सड़क, नाली, स्कूल के भवन, चाहरदिवारी की मरम्मती जैसे अनेकों विकास योजनाओं की सौगात दी है, जहां इनकी सबसे ज्यादा जरुरत थी।

एमएलसी फंड की 7 करोड़ की राशि की 100 योजनाओं के शिलान्यास और कार्यारंभ के मौके पर संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब मैं पहली बार भागलपुर आया था। तब कहा था कि भागलपुर से सांस का रिश्ता निभाऊंगा। यानी जब तक सांस रहेगी तब तक भागलपुर की फिक्र रहेगी और भागलपुर के लोगों से रिश्ता रहेगा। उऩ्होंने कहा कि जब भी मौका मिला। मैंने भागलपुर के लिए पूरी ताकत लगाई और जितना आसानी से संभव हो सकता था, उससे कई गुणा ज्यादा किया। शाहनवाज हुसैन ने विकास योजना पाने सभी प्रतिनिधियों को बधाई दी और कहा योजना जल्द से जल्द पूरा करें ताकि आम लोगों को सहूलियत हो।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News