तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को दिया जोरदार झटका, जदयू छोड़ राजद में शामिल हुए पूर्व एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को दिया जोरदार झटका, जदयू छोड़ राजद में शामिल हुए पूर्व एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जोरदार झटका दिया है. जदयू के पूर्व एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह ने आज राजद का दामन थाम लिया है. इस मौके पर उन्होंने कहा की शाहाबाद की जनता अब राजद का समर्थन करेगी. कृष्ण कुमार सिंह ने कहा की किसानों का वोट लेकर बिहार में मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री बने हैं. लेकिन किसानों की हित को लेकर कोई काम नहीं होता है. बिहार के किसानों को यूरिया नहीं मिल रहा है. जिस कारण फसल बर्बाद हो रहा है. किसानों का अनाज आज भी बिचौलिया ले रहे हैं. 

हालाँकि पार्टी में शामिल होने के बाद जदयू के पूर्व एमएलसी कृष्णा सिंह का जुबान फिसल गया और उन्होंने राजद जिंदाबाद के जगह जदयू जिन्दा बाद के नारे लगा दिए. उधर तेजस्वी यादव ने जदयू पूर्व एमएलसी कृष्णा सिंह के राजद में मिलने पर धन्यबाद दिया. उन्होंने कहा की पार्टी शाहाबाद क्षेत्र और मजबूत होगी. राजद के सभी जाति और धर्म के लोगों के साथ मिलकर काम कर रही है. लेकिन विरोधी राजद पर जाति धर्म विशेष के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हैं. राजद की कोशिश है की सभी लोगों को साथ लेकर चलना है. उन्होंने कहा की हम सच बोलते हैं. कुछ लोग झूठ बोलते हैं. कुछ लोग तोड़ने की कोशिश करते हैं. राज्य की जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार चाहिए. राज्य में यूरिया की कमी है. पुलिस को यूरिया बेचने वाले जगह पर खड़ा रखना पड़ रहा है. राज्य में अपराध और लूट की घटनाएं बढ़ चुकी है. बिना गांधीजी दिए बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है. बिहार में आपदा पीड़ितों को मदद करने के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है. 

तेजस्वी ने कहा की केंद्र सरकार और राज्य सरकार विज्ञापन के माध्यम से अपना चेहरा चमका रही है. नीतीश कुमार सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री बने रहने पर खुश हो रहे है. उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अकेले सत्ता में कभी नहीं आये है. लालू प्रसाद अपने दम पर मुख्यमंत्री बनते थे. नीतीश कुमार हमेशा पलटी मार कर दूसरों के सहारे मुख्यमंत्री बने है. उन्होंने कहा की बिहार में सरकारी नौकरी के पद खाली है. लेकिन सरकार युवाओं को नौकरी नहीं दे रही है. बिहार में कोई भी परीक्षा कदाचार मुक्त नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा की हमें मुख्यमंत्री बनने का न कोई हड़बड़ी है और न ही कोई लालच नहीं है. जनता को जब बनाने का मन होगा बना देगी. तेजस्वी ने कहा की नीतीश कुमार सिर्फ बोलते है काम नहीं करते है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News