बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव को टिकट नहीं मिलने पर पूर्व सांसद आनंद मोहन ने नाम लिए बगैर राजद पर किया हमला, कहा पार्टी के नस-नस में भरा है अराजकता

पप्पू यादव को टिकट नहीं मिलने पर पूर्व सांसद आनंद मोहन ने नाम लिए बगैर राजद पर किया हमला, कहा पार्टी के नस-नस में भरा है अराजकता

SHE0HAR : पप्पू यादव को पूर्णिया से टिकट नहीं मिलने पर पूर्व सांसद आनंद मोहन ने नाम लिए बगैर राजद पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा की अभी फैसला हुआ नहीं और एक पार्टी अपना सिंबल बांट रही है। दूसरे लोग टकटकी लगा रहे हैं कि हमारा क्या होगा। एक व्यक्ति अपने पार्टी को मर्ज करता है और कहता है कि मैं पूरी तरह से बर्बाद हो गया।

पूर्व सांसद ने कहा की बिहार के एक पार्टी के नस-नस में अराजकता भरा हुआ है। तानाशाही है और वह जब-जब मजबूत होता है बिहार भयाक्रांत हो जाता है। वाम दल और कांग्रेस को आत्म मंथन करना चाहिए कि हमारी स्थिति पूर्व में कैसी थी और अब लालू जी के आने के बाद उनकी स्थिति क्या हो गई है। 

गौरतलब हो की शिवहर संसदीय क्षेत्र  से जदयू उम्मीदवार लवली आनंद के जीत सुनिश्चित करने के लिए के NDA कल बिगुल फुकेगी। जिसे लेकर  बुधवार को शिवहर मंगल भवन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनडीए के नेताओं ने एक स्वर से कहा की शिवहर सीट पर जदयू की जीत सुनिश्चित है। वही  40 की 40 सीट बिहार में एनडीए  हासिल करेगी। कल एनडीए के समन्वय समिति की बैठक में बीजेपी और जदयू के कई मंत्री शामिल होंगे। साथ ही हम और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रदेश स्तर के नेता चुनावी शंखनाद करेंगे।

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह जानकारी दिया है। उन्होंने कहा की कल शिवहर में पूर्व सांसद लवली आंनद संसदीय क्षेत्र में प्रवेश करेगी। तत्पश्चात एनडीए कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत अभिवादन का कार्य किया जाएगा। पूर्व सांसद आनंद मोहन के साथ जिला अध्यक्ष कमलेश पांडे लोजपा के जिला अध्यक्ष विजय कुमार पांडे,राष्ट्रीय लोक मोर्चा के कल्याण पटेल,रामनाथ पटेल, जदयू के वरिष्ठ नेता हरिद्वार राय पटेल, जदयू नेता अवध किशोर, भाजपा नेता बजरंगी सिंह, जदयू युवा अध्यक्ष अमित कुमार, राणा राजीव समेत अन्य मौजूद थे।

शिवहर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News