बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के मछली खाने पर पूर्व सांसद आनंद मोहन ने किया अबतक का सबसे बड़ा हमला, कहा जिनके पूर्वज ने जानवरों का चारा खाया, उनके लिए बड़ी बात नहीं...

तेजस्वी के मछली खाने पर पूर्व सांसद आनंद मोहन ने किया अबतक का सबसे बड़ा हमला, कहा जिनके पूर्वज ने जानवरों का चारा खाया, उनके लिए बड़ी बात नहीं...

SHEOHAR : शिवहर संसदीय क्षेत्र के मदनपुर गांव मे एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद के समर्थन में जनसंपर्क करते हुए पूर्व सांसद आंनद मोहन ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला हैं। पूर्व सांसद आनंद मोहन ने पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव और VIP प्रमुख मुकेश सहनी पर हमला करते हुए कहा की दोनों नए नेता हैं। बता रहे थे की मै दूध वाला हूँ, और ये मछली वाला। लेकिन मै बता रहा हूँ की दूध और मांस बैरी होता है।

उन्होंने कहा की जिनके पूर्वज पूरे देश प्रदेश और जानवरों का चारा खा गए। उनके बेटे के लिए नवरात्रि मे मछली खाना कौन सी बड़ी बात है। उस दौरान ग्रामीणों ने फूल माला एवं आतिशबाजी के साथ पूर्व सांसद का स्वागत किया। मदनपुर निवासी आलोक कुमार ने पूर्व सांसद को अंग वस्त्र देकर स्वागत किया। 

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद की जीत को सुनिश्चित करने के लिए लोगो से अपील की है। कहा की शिवहर के साथ माँ बेटा का मेरा संबंध रहा हैं। हर सुख- दुःख मे शिवहर लोक सभा के लोगों का हमेशा साथ मिलता रहा है। 

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने लोगो से एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद के लिए मतदान करने की अपील की है। वही मौके पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा किसान प्रकोष्ठ के ठाकुर धर्मेंद्र सिंह, जदयू के वरिष्ठ नेता विजय विकाश, पारस नाथ सिंह, गंगा ठाकुर, नगिंन्द्र बैठा, नीरज मंडल, गौरव कुमार, सौरव कुमार,मुन्ना कुमार, सहित अन्य मौजूद थे। 

शिवहर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News