पूर्व पंचायत समिति सदस्य की इलाज के दौरान मौत, गोली लगने से हुए थे गंभीर घायल

पूर्व पंचायत समिति सदस्य की इलाज के दौरान मौत, गोली लगने से हुए थे गंभीर घायल

शिवहर. इस वक्त शिवहर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जिले की पिपराही थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबा ओझा टोला में अपराधियों की गोली का शिकार हुए पूर्व पंचायत समिति सदस्य नवीन झा की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि बृहस्पतिवार की देर शाम पूर्व पंचायत समिति सदस्य नवीन झा अपने आवास पर बैठे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों के द्वारा उन्हें गोली मार दी गई. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा स्थानीय पीएचसी पर ले जाया गया, जहां उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया. सीतामढ़ी की निजी क्लिनीक में डॉक्टरों के द्वारा इलाज करने के उपरांत उन्हें रेफर कर दिया गया. वही पटना में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है.

घटनास्थल पर पिस्टल, मैगजीन व अंगूठी बरामद हुई हैं. मौत की सूचना मिलने पर जदयू के जिला प्रभारी राणा रणधीर सिंह उनके आवास पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर ढाढस बढ़ाया है. साथ ही पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय भारती से फोन पर वार्ता कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं आज दोपहर में आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा दोस्तीया चौक पर स्टेट हाईवे 54 पर आगजनी कर जाम कर दिया गया था. पुलिस के समझाने बुझाने पर जाम को हटाया गया था.

Find Us on Facebook

Trending News