बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मुस्लिम समुदाय पर ही उठा दिया सवाल, कहा- मुस्लिम कोई नहीं सभी हिंदू हैं

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मुस्लिम समुदाय पर ही उठा दिया सवाल,  कहा- मुस्लिम कोई नहीं सभी हिंदू हैं

AURANGABAD :आज औरंगाबाद के रफीगंज में एक निजी कोचिंग सेंटर में पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने इस्लाम पर ही सवाल खड़ा कर दिया कहा आज मुसलमान कोई दूसरा नहीं है हिंदू धर्म के ही दलित महादलित अति पिछड़े के लोग मुस्लिम धर्म कबूल कर लिया है ,उन्होंने यह साफ कहा है कि भारत में रहने वाले मुसलमान मोहम्मद गोरी का वंशज नहीं है बल्कि वह हमारे ही बीच के हैं यह हमारे सगे भाई ही हैं जिन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है।

 उन्होंने बताया कि आज  पूरे देश में एक वातावरण बनाया जा रहा हूँ जिससे  हिंदू और मुसलमान के बीच खाई बनी रहे , लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूँगा मैं हिंदू और मुसलमान दोनों समुदाय के लोगो को यह संदेश देना चाहूंगा कि हिंदू और मुसलमान दोनों सहोदर भाई हैं उनकी और हमारी खून का रिश्ता है परिवार का रिश्ता है क्योंकि भारत में मोहम्मद गोरी मात्र 600 सैनिक लेकर आया था। लेकिन आज यहां मुसलमानों की जनसंख्या 30 से 35 करोड़ के आसपास है, जिससे साफ समझा जा सकता है कि भारतीय मुसलमान मोहम्मद गोरी का वंशज नहीं है। बल्कि जो हिंदू धर्म में प्रताड़ित लोग थे वह बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन किया था जिसमे पिछड़े वर्ग के लोग दलित समाज के लोग इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था।

 उन्होंने कहा है कि इसके माध्यम से लोग में संदेश देना चाहता हूं कि हिंदू और मुसलमान दोनों भाई हैं अब अगर इस तरह की स्थिति पूरे देश में पैदा करने में सक्षम हो जाएंगे तो कोई संप्रदायिक दंगा नहीं होगा।

पूर्व मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि अतीक अहमद एवं उनके भाई तथा उनके लड़के को उत्तर प्रदेश सरकार ने इनकाउंटर करवाया है वह कहीं से उचित नहीं है .उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संविधान एवं कानून को मिट्टी में मिला दिया है जिस तरह से जोगिन एनकाउंटर करवा कर भारत का संविधान एवं कानून मिट्टी में मिला दिया है , इसपर सुप्रीम कोर्ट को एक्शन लेने की जरूरत है जिससे संविधान तथा कानून की राज स्थापित हो सके

Suggested News