सीएम नीतीश के खिलाफ पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने खोला मोर्चा, कहा तवे पर रोटी नहीं पलटने से जल जाती है

सीएम नीतीश के खिलाफ पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने खोला मोर्चा, कहा तवे पर रोटी नहीं पलटने से जल जाती है

NALANDA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के नूरसराय प्रखंड अंतर्गत दरुआरा पंचायत के कुंडी गांव में आयोजित पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ गयी। अपनी सभा में उमड़ी भीड़ को देख पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने भाषण में मंच का संचालन कर रहे नालंदा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार का धन्यवाद किया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। 


अपने संबोधन में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया और तंज कसते हुए कहा कि अगर सरकार और नेता नहीं बदले तो यही होगा जो पिछले 30 सालों से बिहार में होता आ रहा है। उन्होंने अपने भाषण के दौरान केंद्र के द्वारा चलाए जा रहे सभी योजनाओं का प्रशंसा किया। उन्होंने जनता से एक सवाल करते हुए कहा कि अगर तवे पर रोटी पलटी नहीं जाए तो क्या होगा। यह कहीं ना कहीं सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि अगर पलटी नहीं जाए तो वह जल जाएगी और ऐसी ही राजनीति बिहार में चल रही है। 

इसके साथ ही आरसीपी सिंह इतने ही पर चुप नहीं रहे। उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को जमकर लताड़ा। साथ ही भ्रष्टाचार या और फिर अपराधिक घटनाएं हो रही है वो सिर्फ़ इनकी नाकामी दर्शा रही है। ललन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे इस्तीफ़ा देने से आप अगर मंत्री बनते तो हम ही माला पहना देते। 

उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा की हमारे हटने से नीतीश जी राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री बन गए? हमें मंत्री पद से इसलिए हटाया गया कि हमारे बढ़ते क़दम से लोग जलने लगे थे। अगर मैं खुद से केंद्र में मंत्री बना था तो इतना ही शक्ति है। नालंदा के 3 बार से सांसद कौशलेंद्र कुमार हैं। भले ही दो लाइन बोलने न आए तो केंद्र में मंत्री क्यों नहीं बनाए। सबसे तकलीफ की बात यह है कि इतने बड़े पद पर रहकर लोग झूठ बोलते हैं। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News