बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार दिन पहले तक कोरोना मुक्त इस जिले में बढ़ने लगा पॉजिटिव मरीजों की संख्या, मचा हड़कंप

चार दिन पहले तक कोरोना मुक्त इस जिले में बढ़ने लगा पॉजिटिव मरीजों की संख्या, मचा हड़कंप

NEWS4NATION DESK : चार दिन पहले ही यूपी के कुशीनगर जिले को कोरोनामुक्त जिला घोषित किया गया था, लेकिन अब एकबार फिर इस जिले में कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी है। पिछले दो दिनो से जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज के मिलने का सिलसिला जारी है। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। 

आज रविवार को 2 नये मरीज सामने आए है। जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 3 हो गई है। बताया जा रहा है कि जिन दो व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ये रिश्ते में मौसा और भतीजा है और 14 मई को मुम्बई से आए थे। 

इन दोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन द्वारा एहतियाती कदम उठाते हुए इनके गांव के 3 किलोमीटर क्षेत्र को कन्टेनमेन्ट जोन घोषित करते हुए सील किया गया है। 

कुशीनगर के खड्डा तहसील के एसडीएम कोमल यादव ने कहा कि दोनों को इलाज हेतु गोरखपुर भेजा जा रहा है। इनके संपर्क में आए परिजनो को क्वारंटिन सेन्टर भेज कर गांव को सीलकर आवागमन रोक दिया गया है। आवश्यक सेवा के अलावा किसी तरह का आवागमन नहीं होगा। 

इधर इनदोनो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ग्रामीणों में खौफ व्याप्त है। गांव के लोग बताते हैं कि पाजेटिव पाया गया व्यक्ति मुंबई से गांव आने के  बाद भी घुमता रहा ,लोगो से मिलता जुलता रहा ,इतना ही नहीं बुखार हुआ तो गांव के  प्राइवेट डाक्टर से ही इलाज करवाया था। 

कुशीनगर से विद्या बाबा कि रिपोर्ट

Suggested News