मतगणना के बीच एएन कॉलेज के पास ईवीएम से भरे चार ट्रक बरामद...

मतगणना के बीच एएन कॉलेज के पास ईवीएम से भरे चार ट्रक बरामद...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मतगणना का कार्यक्रम हो रहा है इसी बीच राजधानी पटना केएन कॉलेज के पास ईवीएम से भरे चार्ट ट्रक बरामद किए गए हैं हालांकि इस मामले में अधिकारी के द्वारा कुछ भी कहा नहीं जा रहा है आखिरकार यह ट्रक आए कहां से तो दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं के द्वारा जमकर हंगामा किया जा रहा है।ये ट्रक एएन कॉलेज के गेट नंबर दो के पास लगे हैं। पार्टी कार्यकताओं ने गड़बड़ी की आशंका को लेकर ट्रकों को रोक कर रखा है। ये ट्रक कहां से आए, कौन लेकर आया, यह अभी सवाल बना हुआ है।

मतगणना स्थल पटना के एएन कॉलेज के गेट नंबर दो के पास चारों ट्रक को रोका गया है। ट्रक को रोकने वालों में सभी दलों के कार्यकर्ता हैं। ट्रक चालक का कहना है कि वह गायघाट से आ रहा है। चारों ट्रक एक ही मालिक का है। मालिक ने ड्राइवर को रोड पर गाड़ी लगाने को कहा था। इन ट्रकों के पास लोगों की भीड़ है। कार्यकर्ताओ ने चालक से चाबी ले ली है। अब वह जांच की मांग कर रहे हैं।

आयोग की टीम ने ट्रकों का वीडियो बनाया...

आयोग की टीम ने ट्रकों का वीडियो बनाने के साथ चालक का बयान ले लिया है। कार्यकर्ता गड़बड़ी की आशंका जता रहे हैं, जबकि चालक का कहना है खाली बॉक्स है, जिसमें ईवीएम ले जाना है।वहीं इस पूरे मामले के बारे में बातचीत करते हुए जिला प्रशासन के द्वारा यह बताया गया है कि चुनाव आयोग के निर्देश पर ईवीएम को ले जाया जा रहा था।

Find Us on Facebook

Trending News