बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक अमेरिकी सहित चार विदेशी नागरिकों को पकड़ा, सिलाई सेंटर की आड़ में धर्मांतरण कराने का कर रहे थे काम

एक अमेरिकी सहित चार विदेशी नागरिकों को पकड़ा, सिलाई सेंटर की आड़ में धर्मांतरण कराने का कर रहे थे काम

BETIA : बेतिया के नरकटियागंज से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सिलाई सेंटर की आड़ में धर्मांतरण कराए जाने का आरोप लगाकर स्थानीय लोगों में भारी बवाल किया है। स्थानीय लोगों ने एक अमेरिकी नागरिक समेत चार लोगों को धर्मांतरण कराने के शक में पकड़ा है। शिकारपुर थाने की पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। 

घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड़ की है।बताया जा रहा है कि शिकारपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड़ स्थित एक छोटे से मकान में कुछ लोगों का धर्मांतरण कराए जाने की भनक लगते ही स्थानीय लोगों ने धावा बोल दिया और एक विदेशी नागरिक समेत पांच लोगों को धर दबोचा।

 स्थानीय लोगों के मुताबिक जब उन्होंने विदेशी व्यक्ति से बेतिया आने का कारण पूछा तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। जिसके बाद लोगों को शक हुआ तो उन्होंने वहां धावा बोल दिया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अमेरिकी नागरिक समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शक्तिवर्धक/कामोत्तेजक दवा और इसाईयों के धर्म ग्रंथ बाइबिल समेत कई कागजातों को भी बरामद किया है। पुलिस ने अमेरिकी नागरिक डेविड एलीट के साथ दिल्ली के रहने वाले एक इसाई समुदाय के व्यक्ति को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

वहीं पश्चिम चंपारण के रहने वाले तीन लोग नइम मियां, हैदर मियां और मुबारक मियां को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया है कि सभी से पूछताछ चल रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। 


Suggested News