BIG BREAKING : नीतीश सरकार के चार मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, राज्य में लगातार बढ़ रहा संक्रमण दर

BIG BREAKING : नीतीश सरकार के चार मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, राज्य में लगातार बढ़ रहा संक्रमण दर

पटना. नीतीश सरकार के चार मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बुधवार को होने वाली नीतीश कैबिनेट की बैठक के पूर्व सभी मंत्रियों की कोरोना जाँच का आदेश दिया गया था. मंगलवार को ही सभी मंत्रियों का सैंपल लेकर आरटीपीसीआर जांच के लिए भेजा गया था. बुधवार को आई रिपोर्ट में राज्य की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, मंत्री सुनील कुमार सहित चार मंत्रियों के कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. हालांकि मंत्रियों के पॉजीटिव होने की आधिकरिक घोषणा नहीं की गई है. 

राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नीतीश सरकार ने पहले ही कुछ एहतियाती निर्णय लिए हैं. इसमें नाईट कर्फ्यू सहित मॉल, जिम आदि को 21 जनवरी तक बंद करने का आदेश शामिल है. वहीं कार्यालयों में कर्मियों की उपस्थिति भी 50 प्रतिशत तक रखने की तैयारी है. शादी समारोह और श्राद्ध कार्यक्रमों में भी सीमित संख्या में लोगों को शामिल करने की अनुमति दी गई है. 

मंगलवार को जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह भी संक्रमित हो गए थे. उन्होंने ट्वीट कर इसकी घोषणा की थी.  मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में आने वाले रसोइयों के भी संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी. वहीं जदयू कार्यालय के कुछ कर्मियों के भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आम लोगों के लिए कार्यालय को बंद कर दिया गया था. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और उनके घर के 18 लोग पहले ही संक्रमित हो चुके हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News