नवादा में अलग-अलग मामले में चार लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

नवादा में अलग-अलग मामले में चार लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

नवादा. जिले में अलग-अलग मामले में चार लोगों की मौत हो गयी है। क्यूल-गया रेलखंड पर स्थित नवादा रेलवे स्टेशन तीन नंबर गुमटी के समीप रेलवे ट्रैक से एक अधेड़ का शव बरामद किया गया है। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ लोगों का मानना है कि ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत हुई है। वहीं परिजनों का कहना है कि हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंका गया है। मामला जो भी हो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो आएगा।

वरसलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरैया गांव के समीप चलती मोटरसाइकिल से एक महिला गिर गयी। इससे उसकी की मौत हो गयी। मृतक की पहचान वारसलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत वारसलीगंज निवासी मुकेश कुमार के 28 वर्षीय पत्नी अंजलि कुमार के रूप में की गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि मुकेश कुमार अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से बरबीघा डॉक्टर से इलाज करवाने जा रहे थे। उसी दरमियान चलती मोटरसाइकिल से उनकी 28 वर्षीय पत्नी अंजली कुमारी गिर गई।

इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर उन्हें बेहतर उपचार के लिए भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गुरमा गांव के समीप बाइक की चपेट में आये अधेड़ व्यक्ति की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि गुरमा गांव निवासी विजय चौधरी पैदल घर जा रहा था, तभी तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। आसपास के लोगों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Find Us on Facebook

Trending News