पटना में पति-पत्नी सहित चार लोगों को मारी गोली, दो की मौत, दो घायल

पटना में  पति-पत्नी सहित चार लोगों को मारी गोली, दो की मौत, दो घायल

PATNACITY : राजधानी पटना से इस वक्त दिल दहला देने वाली बड़ी घटना की बात सामने आ रही है ।राजधानी पटना के खुसरूपुर में जमीनी विवाद में चार लोगों को गोली मारने की बात सामने आई है जिसमें से दो लोगों की मौत मौके वारदात पर ही हो गई है और बाकी दो अन्य लोग जिनको गोली लगी है, वह अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं ।  वहीं इस घटना के बाद सुबह सुबह  बड़ी संख्या में लोग जुट गए। स्थिति नियंत्रण करने के लिए बड़ी संख्या और पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

दंपती की हुई मौत

मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मंसूरगंज स्थित लोदीपुर की है जहां पर बीती रात एक ही गांव के दो पक्ष में जमीनी विवाद को लेकर ताबड़तोड़ गोलियां दागी गई जिसमें अरुण सिंह मंजू देवी जोकि पति पत्नी है गोली लगी जिसके बाद मौके पर ही दंपति की मौत हो गई ,बाकी दो और अन्य लोग को गोली लगी जिन्हें घायल अवस्था में उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। हालांकि स्थानीय लोगों की माने तो संबंधित थाना को इसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा दी गई थी कि जमीनी विवाद में कोई भी बड़ी घटना घट सकती है लेकिन थाना अपने स्तर से कोई भी कार्रवाई नहीं कर पाई जिसके वजह से इस तरह की घटना सामने आई है। 

सुबह सुबह फोर लेन को किया जाम

 ग्रामीणों ने सुबह-सुबह ही खुसरूपुर फोरलेन को जाम कर दिया जिसके वजह से गाड़ियों का आवागमन बाधित हो गया मृतक के स्वजनों और ग्रामीणों की मांग है कि संबंधित थाना के पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाए। हालांकि मामले की सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी विनीत कुमार और सिटी एसडीओ मुकेश रंजन ही मौके वारदात पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास करने लगे। हालांकि किसी तरह से लोगों को मनाने में कामयाब हुए फिर उसके बाद फोर लेन से जाम को हटा लिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है



Find Us on Facebook

Trending News