बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिस थाने में करते थे ड्यूटी, वहीं आरोपी बनकर जेल में डाले गए चार पुलिसकर्मी, एसएसपी राजीव मिश्रा ने की कार्रवाई, जानें पूरा मामला

जिस थाने में करते थे ड्यूटी, वहीं आरोपी बनकर जेल में डाले गए चार पुलिसकर्मी, एसएसपी राजीव मिश्रा ने की कार्रवाई, जानें पूरा मामला

PATNA : राजधानी में अवैध वसूली मामले में SSP राजीव मिश्रा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार पुलिसकर्मियों को जेल भेज दिया है। जिन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है, उनमें पटना बेउर थाना में पोस्टेड पीएसआई अंजनी कुमारी , हवलदार भिखारी कुमार , गृह रक्षक सुबोध कुमार,थाने के निजी चालक वीरेंद्र कुमार और गृह रक्षक सुमन कुमार शामिल हैं। चारों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर बेउर थाने में ही ले जाया गया है।

 मिली जानकारी के अनुसार 26 सितंबर को बेऊर थाने की रात्रि गस्ती में शामिल प्राइवेट ड्राइवर ,सिपाही व अन्य पुलिस कर्मियों पर आरोप है कि अवैध वसूली दो लोगो से 15 /15 हजार सिपारा पूल के पास गलत तरीके से पकड़ मारपीट और रुपए वसूले।

,पटना पुलिस ने मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा जहां अवैध वसूली का मामला सही पाया गया है मामले की गंभीरता को देखते हुए पटना एसएसपी के आदेश पर करवाई करते हुए वसूली में शामिल 4 लोगो को गिरफ्तार किया है वही एक घटना में शामिल गृह रक्षक वीरेंद्र कुमार फरार बताया जा रहा है फिलहाल दोषी पुलिसकर्मियों पर भा द वि की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की करवाई मे पुलिस जुटी हैं!

Suggested News