चार साल मोदी सरकार : बिहार में भाजपा का महासम्पर्क अभियान शुरू

चार साल मोदी सरकार : बिहार में भाजपा का महासम्पर्क अभियान शुरू

PATNA : नरेंद्र मोदी सरकार के आज चार साल पूरे हो गए । बिहार भाजपा  ने केंद्र सरकार के चार साल के कार्यकाल को उपलब्धियों से भरा बताया है । चार साल पूरे होनें पर पार्टी आज से महासंपर्क अभियान की शुरूआत किया है। 11 जून तक चलनें वाले इस अभियान में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता  बूथ स्तर तक  मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुँचायेंगे। वहीं रविवार को राजधानी पटना में बिहार के बुद्धिजीवियों का सम्मेलन आयोजित  है । सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव,प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय,डिप्टी सीएम सुशील मोदी के अलावे बिहार भर से प्रबुद्ध नागरिकों को बुलाया गया है ।

BJPS-MISSION-2019-MAYAN-CAMPAIGN-FROM-MAY-26-TO-JUNE-111.jpg

ज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में केंद्र सरकार के मंत्री और बिहार भाजपा के तमाम बडे  नेता प्रबुद्ध नागरिकों को  चार साल हुए बदलाव के बारे में बतायेंगे। ज्ञान भवन में हीं सामूहिक रूप से सभी नेता-कार्यकर्ता पीएम के मन की बात सुनेंगे। बिहार के बूथ स्तर पर बनें सभी शक्ति केंद्रों पर भी  मन की बात  कार्यक्रम सुननें का प्रबंध किया गया है ।

दूसरी ओर पार्टी के नेता आज से जनसंपर्क अभियान में जुट गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय खुद इस अभियान की कमान संभाले हुए हैं। इसके पार्टी नें बिहार से जुडे तमाम सांसदों,पूर्व सांसदों,विधायकों पूर्व विधायकों और विधानसभा के प्रत्याशी को अभियान की सफलता की जिम्मेदारी दी है ।

BJPS-MISSION-2019-MAYAN-CAMPAIGN-FROM-MAY-26-TO-JUNE-113.jpg

मोदी सरकार के चार साल  पूरा होने पर राजद नें प्रहार किया है । विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नें मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की यह सरकार नकली -अहंकारी और तानाशाही सरकार है । इस सरकार में  न रोटी मिली ना रोजगार। वहीं पूर्व सीएम जीतनराम मांझी भी केंद्र सरकार के चार साल को विफलताओं से भरा बताया है । इसको लेकर वे रविवार को विफलताओं पर चार्जशीट दाखिल करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News