बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिक के साथ की दरिंदगी, विश्वास में लेकर छत से कुदा, स्थिति गंभीर, घटना के 21वें दिन प्राथमिकी हुई दर्ज

प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिक के साथ की दरिंदगी, विश्वास में लेकर छत से कुदा, स्थिति गंभीर, घटना के 21वें दिन प्राथमिकी हुई दर्ज

PURNIYA: पूर्णिया से 15 साल की नाबालिग से रेप और फिर उसे सोची समझी साजिश के तहत मारने के प्रयास का मामला सामने आया है। नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि एक युवक ने उसकी नाबालिग बेटी को प्रेमजाल में फंसाया। युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग के साथ दरिंदगी की। इस गंदे करतूत की पोल न खुल जाए। इसके लिए उन्होंने नाबालिग को अपने विश्वास में लेकर छत से कूदने को कहा। जब वह छत से कूदी तो उन युवकों ने उसे पकड़ने के बजाए मरने को छोड़ दिया और भाग निकले। हैरत की बात है कि इतने मामले पर थाने से तारीख पर तारीख दी जाती रही। एसपी की पहल पर 21वे दिन प्राथमिकी दर्ज हुई।

बता दें कि, दोनों अलग धर्म से हैं, ऐसे में इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं इस हादसे के बाद से नाबालिग की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। नाबालिग की कमर और बाया पैर बुरी तरह फ्रैक्चर है। प्रेमजाल में फंसाकर रेप और फिर साजिशतन मौत के घाट उतारने की यह घटना बीते 15 अप्रैल से जुड़ी है। मृतक के परिजनों ने बताया कि इन 21 दिनों में वे अस्पताल से लेकर पुलिस स्टेशन तक दौड़ते रहे। इस दौरान न उनकी बेटी का इलाज हुआ और न ही उन युवकों पर एफआईआर हुई।

मृतक के पिता ने बताया कि वे किराए के मकान में शहर के मधुबनी टीओपी थाने क्षेत्र में रहते थे। यहां फैजल खान नामक युवक किराना की दुकान थी। यहीं दोनों की मुलाकात हुई। प्यार परवान चढ़ा। बातें होने लगी। दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। इस दौरान मोनू खान और फैजल खान नामक युवक ने नाबालिग को विश्वास में लिया और फिर बीते 12 अप्रैल को नाबालिग को लेकर फरार हो गए। यहां पूर्णिया शहर के एक घर में फैजल खान और मोनू खान ने उसके साथ गंदा काम किया। इसके बाद 13 अप्रैल को वे नाबालिग को भागलपुर ले भागे यहां भी उसके साथ जबरदस्ती की। हालांकि 13 अप्रैल को कटिहार भागने के क्रम में वे पकड़े गए। लड़की को पुलिस ने बरामद किया और परिजनों को सौंप दिया। इन 3 दिनों में इन्होंने 3 ठिकाने बदले। 

वहीं बीते 15 अप्रैल को मोनू खान अपने दोस्त फैजल खान और 2 अन्य दोस्तों के साथ मरंगा राइस मिल आ धमके। नाबालिग को फोन पर विश्वास में लिया। और छत से कूदने की साजिश रची। नाबालिग के छत से कूदने पर युवक उसे छोड़ भागे। वहीं इस हादसे के बाद से नाबालिग की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। नाबालिग की कमर और बाया पैर बुरी तरह फ्रैक्चर है। 

Suggested News