दोस्त दोस्त ना रहा ! एक ही महिला पर दो दोस्तों का आया दिल, एक ने कर दी दुसरे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दोस्त दोस्त ना रहा ! एक ही महिला पर दो दोस्तों का आया दिल, एक ने कर दी दुसरे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

KAIMUR : जिले में एक प्रेमिका और दो प्रेमी के चक्कर मे युवक की हत्या हो गयी। एक माह में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है। घटना में प्रयुक्त हसुआ,मृतक का मोबाइल,घटना में प्रयुक्त मोबाइल के साथ एक देसी कट्टा बरामद किया है। बताया जाता है कि 14 अप्रैल 2022 को कुदरा थाना के सलथुआ  गाँव में हुई थी। 15 अप्रैल को कुदरा थाना के सलथुआ गाँव के पोखर के पास अज्ञात शव मिला था। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद कार्रवाई शुरू की। शव की पहचान शिवम चौबे के रूप में सलथुआ गाँव के युवक के रूप में पहचान हुई थी। बताया जाता है कि मिथिलेश नट और शिवम चौबे के बीच वर्षों से दोस्ती थी। इसी बीच गाँव की एक महिला से दोनों को प्यार हो गया। महिला दोनों से प्यार करती थी। जिसको लेकर दोनों दोस्त में कई बार तू तू मैं हुआ करता था। 14 अप्रैल 2022 को भी यही हुआ। मिथलेश नट ने अपने दोस्त शिवम को मिलने के लिए बुलाया।  दोनों में शराब पीने के बाद बताबती शुरू हो गया। फिर क्या था मिथलेश नट ने शिवम को गर्दन मरोड़ दिया और हसुआ से पेट को फाड़ डाला। फिर शव को पहचान ना हो। इसके लिए मृतक के चेहरे पर मोबिल डाल दिया और जिस हसुआ से मिथलेश नट ने हत्या किया। वह पास के पोखरे में डाल दिया। मृतक के मोबाईल भी उसी पोखरे में डाल दिया था कि साक्ष्य मिट जाए। युवक की हत्या के बाद मृतक के पिता ने अज्ञात के विरुद्ध कुदरा थाने में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद एसपी के आदेश पर एसआईटी गठित किया गया। 

इसके बाद मृतक के मोबाईल नम्बर को ट्रेस किया गया था। लास्ट कॉल मिथलेश नट का पता चला जो घटना के बाद से फरार था और जगह बदल बदल कर रह रहा था। मोहनियां एसडीपीओ कुदरा पुलिस ,डीआयू की टीम ने काफी पड़ताल किया तो मिथलेश तट पुलिस के गिरफ्त में आया। पूछताछ के दौरान मिथलेश नट ने स्वीकार किया कि घटना का अंजाम खुद एक महिला के कारण किया है। जिसके पास से एक देशी कट्टा एक मोबाईल बरामद हुआ। 

कैमूर एसपी ने बताया कि कुदरा थाना में 15 अप्रैल को एक हत्या हुई थी। शव का पहचान सलथुआ के शिवम चौबे के रूप में हुआ। घटना को लेकर एसआईटी टीम गठित किया गया। जिसमें मोहनियां एसडीपीओ,डीआयु की टीम कुदरा थाना प्रभारी,सर्किल इंस्पेक्टर सभी शामिल थे। घटना को लेकर मोबाईल लोकेशन,सीडीआर से पड़ताल किया गया तो आरोपी मिथलेश नट को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ में खुद स्वीकार किया कि वह एक महिला के प्यार  को लेकर शिवम चौबे की हत्या किया था। आरोपी के पास से एक देशी कट्टा,एक कारतूस,एक मोबाईल, घटना में प्रयुक्त होने वाला हसुआ,मोबइल बरामद किया गया। आरोपी 2017 में शराब मामले में गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है। आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजा गया।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News