बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में टोटो हड़पने के लिए दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुंगेर में टोटो हड़पने के लिए दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर में 10 दिसम्बर 2023 को तारापुर थाना की पुलिस ने कल्पना सिनेमा के परिसर से एक युवक का शव बरामद किया था। जिसकी शिनाख्त जमालपुर थाना क्षेत्र के बड़ी दरियापुर निवासी भिखो मंडल के सन्नी कुमार के रूप में हुई थी। तारापुर पुलिस ने इस मामले मुंगेर एसपी जे0जे0रेड्डी के निर्देश पर तारापुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान कर टोटो चालक सन्नी कि हत्या में शामिल अपराधी गणेश कुमार को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के क्रम में बताये उसके बयान के आधार पर 3 अन्य अपराधियों को अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर  गिरफ्तार किया गया। उन लोगों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि गणेश कुमार ने तारापुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में जाने के लिए सन्नी का टोटो रिज़र्व किया। 

गणेश के साथ दो अन्य श्रवण,जॉन पीटर टोटो पर बैठ गए और अर्जुन को फोन कर तारापुर में रुकने को कहा। जब ये सभी तारापुर पहुंचे तो सन्नी को एक साजिश के तहत कल्पना सिनेमा के परिसर में ले गए और सभी दोस्तों ने मिलकर टोटो हड़पने के लिए अपने ही मित्र सन्नी कि हत्या कर दी। साथ ही टोटो लेकर फरार हो गए। इस मामले में मुंगेर एसपी जे0जे0 रेड्डी ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को जानकारी दी।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News