फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से 16 साल का शागिल शहरोज गायब, पिता ने फजीह अहमद ने दर्ज कराई शिकायत

फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से 16 साल का शागिल शहरोज गायब, पिता ने फजीह अहमद ने दर्ज कराई शिकायत

पटना... राजधानी के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से स्कूली छात्र के गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि बीते 4 दिसंबर को नमाज पढ़ने के लिए घर से निकला था, लेकिन देर रात तक अपने घर नहीं पहुंचा। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है। फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत इमाम कॉलोनी कर्बला रोड में रहने वाले फजीह अहमद ने बताया कि उनका लड़का शागिल शहरोज की उम्र 16 साल है और लंबाई 5 फीट 7इंच, रंग गोरा, हल्का गुलाबी कुर्ता और ब्लैक ट्राउज़र पहने हुआ है। 

इस बीच  गायब हुए लड़के पिता फजीह अहमद ने हर थाने से जाकर गुहार लगाई है कि उनके पुत्र को खोजने में सहयोग किया जाए। उन्होंने कहा कि बेटा शागिल शहरोज को खाेजने में परिवार वाले पूरी रात भर परेशान रहे। हालाकि शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने पीड़ित पिता को आश्वासन दिया है कि गायब शागिल को जल्द से जल्द ढूंढ निकाला जाएगा। हालाकि पीड़ित पिता ने कहा कि इस बारे में किसी प्रकार की कोई सूचना मिलती है तो इस नंबर 620029 3960 और  7717730665 पर संपर्क करें।

बता दें कि राजधानी में क्राइम कंट्रोल को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाईलेवल मीटिंग कर अधिकारियों को सख्ती बरतने के निर्देश भी दिए हैं, और उसके बाद से पुलिस अपराध को रोकने में पूरी ताकत के साथ जुट गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News