गाड़ी धीमे चलाने की सलाह नहीं आई पसंद, बाइक चालकों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

गाड़ी धीमे चलाने की सलाह नहीं आई पसंद, बाइक चालकों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

छपरा। तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे बाइक चालकों को एक युवक गति धीमी रखने की सलाह दी। लेकिन यह बाद उब बाइक चालकों को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के जैतपुर पंचायत का है। इस घटना में मृत युवक की पहचान बेलदारी गांव के रामेश्वर राय के 45 वर्षीय पुत्र कौशल राय के रूप में की गई है। वहीं उसके साथ मौजूद एक दोस्त भी इस घटना में घायल हुआ है, जिसका नाम परशूराम बताया गया है। देर रात परिजनों ने शव को छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर रख जिला प्रशासन से न्याय की मांग करने लगे. स्थानीय पुलिस शनिवार की सुबह लोगों को समझा बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. आरोपित की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन के बाद लोग शांत हुए. 

कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

बताया जाता है कि कौशल अपने दरवाजे पर स्नान कर रहे थे, तभी गांव ही के पड़ोस के दो युवक अपने मोटरसाइकिल से तेजी रफ्तार में उनके घर के सामने से गुजर रहे थे. जहां कौशल ने गाड़ी धीमी चलाने को कहा. बातों-बातों में कहासुनी हो गयी. स्थानीय लोगों के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हो गया और वही विवाद कौशल के मौत का कारण बन गया. 

बताया गया कि मृतक बेलदारी गांव के रामेश्वर राय के 45 वर्षीय पुत्र कौशल राय व पशुराम राय दोनो शाम को कोहड़ा बाजार सब्जी लाने के लिए घर से जा रहे थे, तभी उसी गांव के दो युवक रास्ते मे घात लगाकर बैठे थे. जैसे ही कौशल और पशुराम रास्ते से गुजरे की अचानक लाठी से प्रहार कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया. मारपीट में घायल कौशल का शव रात्रि दो बजे घर पहुंचा तो कोहराम मच गया.  घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर एकमा पुलिस अंचल के इंस्पेक्टर बालेश्वर राय ने मामले कि स्पष्ट जांच व कार्रवाई का आश्वासन दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News