गार्ड को बंधक बनाकर दो घंटे तक गोदाम में चोरों ने चलाया आतंक, सामान ले जाने के लिए लेकर आए थे पिकअप

गार्ड को बंधक बनाकर दो घंटे तक गोदाम में चोरों ने चलाया आतंक, सामान ले जाने के लिए लेकर आए थे पिकअप

पूर्णिया।  शहर के सदर थाना क्षेत्र के पोलोग्राम गुलाबबाग स्तिथ व्यापारी विकास कुमार अग्रवाल  के गोदाम पर शुक्रवार की रात करीब 12 बजे डकैतों ने धावा बोलकर 18 लाख का किराना सामान लूट लिया.गोदाम की सुरक्षा के लिए तैनात निजी गार्ड टुनटुन ऋषि ने बताया कि रात करीब 12 बजे दीवार कूदकर डकैत गोदाम के अंदर प्रवेश किए और  हथियार के बल पर बंधक बना लिया. फिर डकैतों ने मारपीट कर मोबाइल और गोदाम के मैन गेट का चाभी छीन लिया। गेट खोलकर डकैतों ने गोदाम में ट्रक घुसाया और सभी डकैत अंदर दाखिल हुए। 

जिसके बाद डकैत गोदाम का ताला तोड़कर गोदाम में रखे किराना सामान को ट्रक में लोड करने लगे। करीब दो घंटे में डकैतों ने ट्रक में सामान भर लिया और फिर सभी ट्रक में बैठकर फरार हो गया। जाते जाते डकैतों ने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को खोलकर अपने साथ ले गए। डकैतों के जाने के बाद गार्ड टुनटुन ऋषि ने रात करीब 2:30 बजे स्टोर के मालिक विकास कुमार अग्रवाल को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही व्यापारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी सदर थाना को दिया। व्यापारी ने बताया कि डकैत करीब 18 लाख का किराना सामान अपने साथ ले गए । आशंका है कि रैकी कर इस घटना को अंजाम दिया गया है। व्यापारी ने घटना की लिखित शिकायत सदर थाना में की है। बरहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। वही व्यापारीक नगरी गुलाबबाग में डकैती की इस घटना से व्यापारी वर्ग डरे सहमे है।

Find Us on Facebook

Trending News