गंडक नदी में डूबी नाव, 20 लोग लापता, 7 सुरक्षित निकले बाहर

गंडक नदी में डूबी नाव, 20 लोग लापता, 7 सुरक्षित निकले बाहर

Khagaria: जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां के मानसी थाना क्षेत्र स्थित एकनिया दियरा के पास गंडक नदी में एक नाव हादसे का शिकार हो गया है. इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे हैं. वहीं, 7 लोग किसी तरह सुरक्षित बाहर निकल गए. मौके पर एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम रवाना हो गई है. लापता लोगों को गंडक नदी में खोजा जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार शाम की है. नाव पर 27 से अधिक लोग सवार थे. कहा जा रहा है कि तेज आंधी और बारिश के कारण नाव गंडक नदी में डूब गई. नाव हादसे की सूचना मिलने के बाद खगड़िया डीएम आलोक रंजन घोष और एसपी मीनू कुमारी सहित सभी अधिकारी घटनास्थल पर एसडीआरएफ की टीम के साथ पहुंच गए हैं.

एसडीआरएफ की टीम और गोताखोरों के द्वारा गंडक नदी में लापता लोगों की खोजबीन करने के लिए तीन घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन अंधेरा होने के चलते कुछ भी पता नहीं चला. हालांकि, एसडीआरएफ की टीम के द्वारा लाइट बोट के सहारे भी खोजबीन की गई, लेकिन लापता लोगों के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली. ऐसे में रात होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन को बंद कर दिया गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि जनरेटर से चलने वाली छोटी नाव थी, जिसपर 27 से अधिक लोग सवार होकर जा रहे थे. नाव पर एकनिया दियारा, इंगलिस टोला, सोनवर्षा दियारा और मुंगेर जिले के टीकारामपुर गांव के लोग सवार थे. इसमें ज्यादातर औरतें और बच्चे थे. 

Find Us on Facebook

Trending News